Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    'बाहुबली' की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में 'देवसेना' नहीं बल्कि होगी ये 'हसीना'

    Published: Tue, 15 Aug 2017 01:12 PM (IST) | Updated: Tue, 15 Aug 2017 04:26 PM (IST)
    By: Editorial Team
    prabhash saaho 2017815 15554 15 08 2017

    मुंबई। साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली- द कंक्लूजन के महानायक प्रभास साहो से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में अब उनकी लीडिंग लेडी की पुष्टि हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर फीमेल लीड में नजर आने वाली हैं।

    साहो एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है। इस महत्वाकांक्षी फिल्म में प्रभास जबर्दस्त एक्शन करते हुए दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है। खबरों की मानें तो शूटिंग के लिए हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी स्टूडियो में एक बड़ा सेट लगाया जा चुका है। इसके अलावा फिल्म रोमानिया और अबूधाबी में भी शूट होगी।

    बड़े पैमाने पर बनाई जा रही फिल्म के लिए लंबे अर्से से एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी। कैटरीना कैफ से लेकर बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी का नाम भी खबरों में रहा था। हालांकि अब प्रोड्यूसर्स की तरफ से श्रद्धा के नाम की पुष्टि कर दी गई है।

    साहो को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिये प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू को भव्य बनाने की कोशिश की जा रही है। वैसे भी बाहुबली - द बिगिनिंग और द कंक्लूजन के बाद हिंदी बेल्ट में उनका नाम घर-घर पहुंच चुका है। नील नितिन मुकेश फिल्म में विलेन के रोल में हैं। श्रद्धा की अपूर्व लखिया निर्देशित फिल्म हसीना पारकर 22 सितंबर को रिलीज हो रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें