Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    धोनी की गर्लफ्रेंड बनने से इनकार कर दिया था इस एक्ट्रेस ने, अब वैलेंटाइन डे पर आ रही फिल्म

    Published: Thu, 12 Oct 2017 11:37 AM (IST) | Updated: Thu, 12 Oct 2017 11:48 AM (IST)
    By: Editorial Team
    rakul-preet-sing 12 10 2017

    बाॅलीवुड में यह उनका पहला कदम होगा लेकिन साउथ में रकुल प्रीत सिंह एक बड़ा नाम हैं। जल्द ही आप रकुल को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हिंदी फिल्म में देखेंगे। 'अय्यारी' नाम की इस फिल्म को नीरज पांड बना रहे हैं। इसकी रिलीज डेट में बदलाव की खबर है।

    कुछ दिन पहले नीरज पांडे ने बताया था कि ये फिल्म 2018 की 26 जनवरी को रिलीज होगी। अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है। वेलेंटाइन डे के ठीक पहले वाले शुक्रवार यानी 9 फरवरी को ये रिलीज होगी।

    रकुल और सिद्धार्थ इस फिल्म का काफी काम पूरा कर चुके हैं। रकुल का कहना है कि उन्हें नीरज पांडे की हर फिल्म पसंद है लेकिन बदकिस्मती से वे 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में काम नहीं कर पाई थीं। बता दें कि उन्हें इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का रोल दिया जा रहा था। रकुल ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस फिल्म के लिए नीरज को अपनी मंजूरी दे भी दी थी।

    अपने साउथ के प्रोजेक्ट की व्यस्तता के कारण वे धोनी की फिल्म के लिए वक्त नहीं निकाल पाई और नीरज पांडे को काफी बाद में इस रोल के लिए इनकार किया। बाद में यह रोल दिशा पाटनी ने किया था।

    इस तेलुगु हीरोइन का मानना है कि बाॅलीवुड की नई खेप में सिद्धार्थ मल्होत्रा सबसे अलग हैं। वे मानती हैं कि इस फिल्मी दुनिया में सिद्धार्थ ने खुद को अच्छी तरह स्थापित कर लिया है। रकुल को अपनी नई फिल्म में मनोज बाजपेई का भी साथ मिलने वाला है और वे इस बात को लेकर बेहद उत्सुक भी हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें