Naidunia
    Friday, April 28, 2017
    PreviousNext

    चीनी हीरोइन के साथ 'ट्यूबलाइट' का प्रचार करेंगे सलमान खान

    Published: Thu, 20 Apr 2017 02:20 PM (IST) | Updated: Thu, 20 Apr 2017 02:33 PM (IST)
    By: Editorial Team
    zhuzhu sallu 20 04 2017

    सलमान ख़ान की ईद पर लगने वाली फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रचार शुरू हो चुका है। प्रचार को तेजी देने के लिए चीनी हीरोइन झू झू जल्द ही भारत आने वाली हैं।

    झू झू की यह पहली भारतीय फिल्म है। निर्देशक कबीर खान ने ही एक अंग्रेजी पोर्टल को कहा है कि वे भारत आकर फिल्म का प्रचार करेंगी।

    बता दें कि बुधवार को फिल्म में सलमान की पहली झलक दिखाई दी थी। अब गुरुवार को सुबह इस फिल्म के लीड स्टार सलमान ने फ़िल्म का दूसरा पोस्टर शेयर किया।

    नए पोस्टर में सलमान की शक्ल साफ नजर आ रही है। पहले पोस्टर में केवल सलमान की पीठ दिख रही थी। सलमान न सिर्फ पलटे, बल्कि सैल्यूट करते भी नज़र आ रहे हैं। उनके गले में जूते लटके हुए हैं और उन्होंने एक सवाल भी लिख रखा है- क्या तुम्हें यकीन है? यह पोस्टर तमाम सिनेमा के दीवानों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी है! यह पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने ट्यूबलाइट की टीम की तरफ से सबको जीवन में शान्ति, सम्मान, प्रेम और रौशनी की दुआ दी है।

    'ट्यूबलाइट' को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया है जो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। यह एक हिस्टोरिक-वॉर-ड्रामा फ़िल्म है जिसमें सलमान के साथ ओम पुरी भी नज़र आएंगे। मज़े की बात यह भी है कि इस फ़िल्म में शाहरुख़ ख़ान एक स्पेशल कैमियो करने वाले है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी