Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    JHMS 2nd mini trail : अनुष्का ने शाहरुख से साइन करवा लिया Indemnity Bond

    Published: Mon, 19 Jun 2017 01:24 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 08:37 AM (IST)
    By: Editorial Team
    trail-2-jhms anu.png 19 06 2017

    शाहरुख़ ख़ान की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की दूसरी झलक भी जारी हो गई है। एक छोटे-से वीडियो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को बात करता हुआ देख सकते हैं।

    दरअसल अभी इस फिल्म का अभी कोई ट्रेलर नहीं आया है। इस फिल्म के लिए शाहरुख की टीम ने अलग ढंग से प्रचार करना तय किया है। इस योजना में सीधे ट्रेलर लाॅन्च करने के बजाय छोटे-छोटे वीडियो जारी किए जाएंगे। शाहरुख इन्हें मिनी ट्रेल्स कह रहे हैं। पहला और दूसरा मिनी ट्रेल जारी हो गया है।

    शाहरुख का मनाना है कि इन मिनी ट्रेल्स के जरिए लोग हैरी और सेजल के किरदारों को बेहतर समझ पाएंगे। दूसरे ट्रेल में शाहरुख खान और अनुष्का को बातें करते हुए देखा जा सकता है। इस बातचीत में अनुष्का एक Indemnity Bond की बात कर रही हैं। इसे देखना मजेदार है।

    'जब हैरी मेट सेजल' फ़िल्म में SRK एक ऐसे इंसान का रोल प्ले कर रहे हैं जिसे गाने का बहुत शौक है। हाल ही में शाहरुख़ ने एक और वीडियो जारी करके देश की सभी सेजल नाम की लड़कियों से मिलने की चाहत जताई थी। SRK उस शहर में भी जाएंगे जहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां रहती हैं। इम्तियाज़ अली द्वारा डायरेक्टेड यह फ़िल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें