Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    Box Office : 'बादशाहो' को पहले दिन हुई जबरदस्त कमाई, तीन दिन में हो सकती है 50 करोड़ पार

    Published: Sat, 02 Sep 2017 10:14 AM (IST) | Updated: Sun, 03 Sep 2017 07:59 AM (IST)
    By: Editorial Team
    baadshaho 1 bo 02 09 2017

    मिलन लूथरिया की मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' को पहले दिन बढ़िया ओपनिंग मिली है। लग रहा था कि फिल्म पहले दिन दस करोड़ से ज्यादा कमाई करेगी और एेसा ही हुआ। इसे शुक्रवार को 12.03 करोड़ रुपए हासिल हुए।

    सुबह वाले शो 40 फीसद तक भरे रहे और शाम को कई शहरों में शो हाउसफुल चले। इमरान हाशमी और अजय देवगन के स्टारडम की वजह से यह हो पाया है।

    अब शनिवार और रविवार से खूब उम्मीद है। इन दो दिनों में ये फिल्म 45 करोड़ के पार पहुंच जाना चाहिए।

    माना जा रहा है कि इसमें वो सारे मसाले हैं जो फिल्म को चलाने के लिए चाहिए होते हैं। समीक्षाओं में इसे कमजोर बताया जा रहा है लेकिन सिंगल सिनेमा के लायक भी कहा जा रहा है।

    गुरुवार को यूनाइटेड अरब अमीरात सहित खाड़ी के कई देशों में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज़ और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म बादशाहो को गुरुवार को रिलीज़ किया गया, जहां इसे खासी कमाई हुई। इस सर्किट में फिल्म 75 स्क्रीन्स में रिलीज़ की गई है और प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन छह लाख डॉलर यानि तीन करोड़ 84 लाख रुपए का कलेक्शन हुआ है।

    ये फिल्म भारत में 2800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। विदेश में लगभग 450 स्क्रीन्स इसे मिली हैं। आपातकाल के दौरान ख़जाने की डकैती की कहानी पर बनी इस फिल्म को 70 के दशक का लुक दिया गया है। दो घंटे 16 मिनिट रनिंग टाइम वाली इस फिल्म में सनी लिओनी का आइटम सॉन्ग भी है।

    'बादशाहो' अगर बॉक्स ऑफ़िस पर 71 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लेती है तो इससे अजय देवगन की फिल्मों की कुल आय 2000 करोड़ पहुंच जाएगी। अजय ने 26 साल के फिल्मी करियर में 91 फिल्मों में काम किया है, जिसमे से 11 हिट और दो ब्लॉकबस्टर के साथ 44 फ़्लॉप फिल्में भी हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें