Naidunia
    Friday, August 18, 2017
    Previous

    बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तीन नई फिल्मों पर भारी पड़ा 'बद्रीनाथ'

    Published: Sun, 19 Mar 2017 08:25 AM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 12:36 PM (IST)
    By: Editorial Team
    badrinath-ki-dulhania19 19 03 2017

    बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया को तो पहले दिन से ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है। मगर दिक्कत नई रिलीज हुई फिल्मों के साथ हो रही है। जी हां। इस शुक्रवार टिकिट खिड़की पर एक नहीं दो नहीं पूरी तीन फिल्में रिलीज हुई। मगर इन सभी पर बद्रीनाथ की कमाई ही भारी रही। फिल्मों के जानकार तो मानते हैं कि आगे भी बद्रीनाथ की कमाई ही इनसे ज्यादा रहने वाली है। कारण माउथ पब्लिसिटी।

    इस सप्ताह अब्बास-मस्तान की थ्रिलर-एक्शन फिल्म 'मशीन' रिलीज हुई। इस फिल्म से मस्तान के बेटे मुस्तफा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। साथ में नजर आई हैं कियारा आडवाणी। दूसरी फिल्म गोविंदा स्टारर 'आ गया हीरो' थी। तीसरी फिल्म राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड थी। यह विक्रम मोटवानी और अनुराग कश्यप की फिल्म है। एक और फिल्म 'मंत्रा' भी रिलीज हुई। मगर इसकी चर्चा नहीं हुई।

    इस शुक्रवार बद्रीनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 4.21 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को यह आंकड़ा 5.90 करोड़ रुपए का था। इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 83.77 करोड़ रुपए हो गई। जबकि बाकी फिल्मों की कुल कमाई का आंकड़ा शुक्रवार को करीब 2 करोड़ रुपए के आसपास रहा। इसमें 'मशीन', 'ट्रैप्ड' और 'आ गया हीरो' का नाम शुमार है।

    जानकार बताते हैं कि फिल्म मशीन ने करीब 1 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई की। इससे पहले अब्बास-मस्तान की फिल्म 'नकाब' को पहले दिन 2.5 करोड़ रुपए की कमाई मिली थी। गोविंदा की फिल्म को बहुत ज्यादा खराब रिस्पांस मिला। आने वाले दिनों में 'ट्रैप्ड' को लेकर जरुर कुछ अच्छे संकेत देखने को मिल सकते हैं।

    वरुण और आलिया की यह फिल्म आने वाले दिनों में सौ करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म की कमाई हर दिन एक अच्छा आंकड़ा टिकिट खिड़की पर जुटाने में कामयाब हो रही है। फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले हुआ है।

    फिल्म में आकांक्षा सिंह, गौहर खान, श्वेता प्रसाद बसु, साहिद वैद्य और स्वानंद किरकिरे नजर आए हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें