Naidunia
    Saturday, October 21, 2017
    Previous

    'बैंक चोर' रहेगी घाटे का सौदा, दिलजीत की फिल्म ने इससे ज्यादा कमाया

    Published: Mon, 19 Jun 2017 11:56 AM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 08:37 AM (IST)
    By: Editorial Team
    bank f wee 19 06 2017

    'बैंक चोर' की टिकट खिड़की पर हालत खराब है। पहले वीकेंड पर इसे नाममात्र की कमाई हुई है। इन तीन दिनों में इसे 4.34 करोड़ के करीब कमाई हुई है।

    इसी के साथ लगी एक पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' ही इससे कहीं ज्यादा कमा चुकी है वो भी बेहद सीमित रिलीज के बावजूद। दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म 5.75 करोड़ कमा चुकी है।

    रितेश की फिल्म को पहले दिन उम्मीद से कम कमाई हुई थी। आशा की जा रही थी कि यह फिल्म कम से कम दो करोड़ तो शुक्रवार को कमाएगी लेकिन एेसा नहीं हो पाया। ओपनिंग डे पर रितिश की इस फिल्म को केवल 1.40 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। शनिवार को इसे 1.66 करोड़ मिले। भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच के कारण संडे का दिन कमजोर रहा। संडे को इसे लगभग सवा करोड़ रुपए मिले।

    वैसे इस फिल्म को सिनेमाघरों में बेहद कम जगह मिली है। हर शहर में इसके गिने-चुने शो ही चल रहे हैं। यह लगभग 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। 10 करोड़ रुपए में यह बन गई थी और 5 करोड़ प्रचार पर खर्च हुए। 15 करोड़ इसे मिलना मुश्किल है।

    वैसे फिल्म खास मिजाज के लोगों के लिए ही है। इसमें चौंकाने का दम है। लोग इसे दोबारा देख सकते हैं। परिवार भी जा सकते हैं क्योंकि साफ-सुथरी फिल्म है।

    इस फिल्म में रितेश देशमुख ,विवेक ओबरॉय और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। शुरू में इस फिल्म में कपिल शर्मा को बतौर हीरो शामिल किया गया था। उस वक्त खबरें थीं कि उनकी दखलंदाजी से परेशान होकर इस बैनर ने उन्हें बाहर कर दिया।

    बम्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रितेश देशमुख मराठी आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो बैंक का लोन ना चुका पाने की वजह से अपने दो दोस्तों के साथ उसी बैंक में चोरी करने का प्लान बनाता है। लगभग तीन साल बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहे विवेक ओबरॉय इस फिल्म में सीबीआई ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें