Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    Previous

    Box Office : जबरदस्त नुकसान में रही 'शेफ', इतनी-सी है हफ्तेभर की कमाई

    Published: Fri, 13 Oct 2017 01:03 PM (IST) | Updated: Mon, 16 Oct 2017 10:06 AM (IST)
    By: Editorial Team
    chefff week 13 10 2017

    सैफ अली खान की 'शेफ़' ने जैसे-तैसे हफ्ता निकाला है। यह लगभग तय है कि दूसरे हफ्ते में इसकी दौड़ खत्म हो जाएगी।

    सात दिनों में इसने कुल सात करोड़ रुपए की कमाई भी नहीं की है। यह इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। तीन दिन के वीकेंड में एक भी दिन इस फिल्म की कमाई दो करोड़ रुपए को नहीं छू पाई।

    पहले दिन इसने टिकट खिड़की पर केवल 1.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यह कमाई इतनी कम थी कि इसे इस साल की सबसे कमजोर शुरुआत वाली फिल्म करार दिया जा रहा था। उनकी इस नई फिल्म से आगे रहीं 'सिमरन', 'भूमि', 'हसीना पारकर', 'डैडी' और 'इंदू सरकार'।

    दूसरे दिन यानी शनिवार को भी कमाई में कोई खास फर्क नहीं आया और इसे 1.35 करोड़ रुपए मिले। संडे को इसे 1.60 करोड़ रुपए मिले। कुल कमाई 4 करोड़ रुपए है। सैफ के लिहाज से यह आंकड़ा बिल्कुल अच्छा नहीं है।

    जानकारों को इस कमाई का जरा अंदेशा नहीं था। वे मान रहे थे कि फिल्म पहले दिन ही तीन करोड़ तक कमा सकती है। भारत में इसे 1570 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। विदेश में 327 स्क्रीन्स इसे मिलीं।

    सैफ की पिछली फिल्मों में 'रंगून' और 'हैप्पी एंडिंग' का भी बुरा हाल रहा था जबकि 'फैंटम' सिर्फ ठीक-ठाक रही।राजा कृष्णा मेनन ('एयरलिफ्ट' वाले) निर्देशित फिल्म 'शेफ़' तीन साल पहले आई जॉन फेवरू डायरेक्टेड 'शेफ़' का हिंदी संस्करण है।

    पिता और पुत्र के रिश्तों पर बनी इस फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स भी हैं। फिल्म में सैफ के बेटे का रोल स्वर कांबले ने निभाया है जबकि फिल्म में साऊथ की एक्ट्रेस पद्मप्रिया जानकीरमन भी हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यू/ ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है।

    करीब दो घंटे 13 मिनिट की इस फिल्म को 35 करोड़ रुपए में बनाया गया है। फिल्म की कहानी के दमदार होने और भरपूर इमोशन का दावा किए जाने के बीच इसे तगड़ी माउथ पब्लिसिटी की दरकार होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें