Naidunia
    Tuesday, May 30, 2017
    PreviousNext

    Box office : 'हाफ गर्लफ्रेंड' को शानदार शुरुआत, बड़ी कमाई की उम्मीद

    Published: Fri, 19 May 2017 12:37 PM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 01:00 PM (IST)
    By: Editorial Team
    arjun-kapoor gf 19 05 2017

    आज सिनेमाघरों में काफी अलग किस्म की भीड़ थी। तीन हफ्तों से जो परिवार 'बाहुबली 2' देखने आ रहे थे उनसे अलग... युवा जोड़ों से वेटिंग लाउंज भरा हुआ था। वजह थी 'हाफ गर्लफ्रेंड'। यूथ इंटरेस्ट की इस फिल्म की शुरूआत शानदार लग रही है। लगभग 30 फीसद ओपनिंग आॅक्यूपेंसी रही। लग रहा है पहले दिन की कमाई उम्मीद अनुसार होगी।

    जानकार मान रहे हैं कि इसे कम से कम 8 करोड़ की कमाई पहले दिन तो होना ही चाहिए। बता दें कि 'बाहुबली' के राज में शुक्रवार को दो और फिल्में आई हैं... 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'हिंदी मीडियम'। दोनों ही फिल्मों के विषय देखा जाए तो आम आदमी से जुड़े हैं इसलिए टिकट खिड़की पर उम्मीद जागी है।

    वैसे अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म को रिव्यू मिले-जुले मिले हैं। तरीफें वैसी नहीं हैं जैसी उम्मीद थी। दूसरी तरफ 'बाहुबली' अभी भी रोज इतना कमा रही है जितना पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों ने हफ्तेभर में नहीं कमाया है। चेतन भगत के नाॅवेल पर बनी 'हाफ गर्लफ्रेंड' को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है।

    मोहित सूरी जैसा बड़ा नाम इससे जुड़ा है। मोहित ने श्रद्धा कपूर के साथ जब भी काम किया है, वो हिट हुआ है। 'आशिकी 2' और 'एक विलेन' की सफलता के बाद इन दोनों से फिर हिट की उम्मीद है। अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म 'की एंड का' थी जो फायदे का सौदा रही थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी