Naidunia
    Friday, June 23, 2017
    PreviousNext

    'हिंदी मीडियम' को मुनाफा हुआ 45 करोड़ रुपए, कमाई अभी भी जारी

    Published: Mon, 19 Jun 2017 06:25 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 08:37 AM (IST)
    By: Editorial Team
    hindi-medium-5th-weekend 19 06 2017

    'हिंदी मीडियम' ने अपने पांचवे वीकेंड पर दो करोड़ रुपए की कमाई की है। कुल कमाई 67 करोड़ से पार हो गई है और इसने जमकर मुनाफा कमाया है।

    2017 में रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो प्राॅफिट पर्सेंटेज में यह दूसरे नंबर पर है। इसने लगभग 204 फीसद मुनाफा बनाया है क्योंकि यह केवल 22 करोड़ रुपए में यह बन गई थी। इसका मुनाफा है 45 करोड़।

    इससे आगे सिर्फ 'बाहुबली 2' है। इसने 462 फीसद मुनाफा बनाया। इसके हिंदी संस्करण की लागत 90 करोड़ मानी गई। कुल कलेक्शन 507 करोड़ के करीब रहा। मुनाफा 417 करोड़ का हुआ है।

    'हिंदी मीडियम' ने अक्षय कुमार की 'जाॅली एलएलबी 2' का पीछे किया है। यह फिल्म तीसरे नंबर पर है जिसने 160 फीसद मुनाफा बनाया।

    बता दें कि इरफान की फिल्म ने अपने मजबूत कंटेंट के दम पर इतनी कमाई की है। वैसे इस हफ्ते इसे कड़ी टक्कर मिलने वाली है। तीन दमदार फिल्में लगीं हैं, जिन्हें परिवार देखना पसंद कर सकते हैं। एेसे में इसकी कमाई की राह मुश्किल है।

    इसे रिलीज हुए चार हफ्ते बीत चुके हैं। यह फिल्म अब भी रोज 50-60 लाख रुपए से ज्यादा कमा रही है। चार दिन से इसकी कमाई 60 लाख रुपए के करीब बनी हुई है।

    इस फिल्म का पांचवा वीक चल रहा है। यह अभी भी सिनेमाघरों में बनी हुई है। सोमवार से यह रोज करीब 40 लाख रुपए कमा रही है।

    यह फिल्म अब इस साल की पांच सुपरहिट में शामिल है। इस साल की पांच सुपरहिट फिल्म हैं 'बाहुबली 2', 'जाॅली एलएलबी 2', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'काबिल' और 'हिंदी मीडियम'। 'हिंदी मीडियम' ने तीसरे वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की थी। दो हफ्ते की दौड़ में अपनी लागत से दोगुना कमा लिया था। इसे सबसे ज्यादा फायदा माउथ पब्लिसिटी का मिल रहा है। इसी कारण इसकी रिपीट वैल्यू भी बनी हुई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी