Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    'शुभ मंगल सावधान' रिलीज हुई रूस में, भारत में ये कमाया

    Published: Thu, 14 Sep 2017 04:04 PM (IST) | Updated: Sat, 16 Sep 2017 10:49 AM (IST)
    By: Editorial Team
    shub russia 14 09 2017

    'शुभ मंगल सावधान' आज रूस में रिलीज हुई। वहां इसे 16 शहरों में 22 स्क्रीन्स मिली हैं। मेकर्स इस सिलसिले में पोस्टर भी जारी किया है।

    वैसे भारत में यह अभी भी देखने वालों की पसंदीदा बनी हुई है। देश में फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है। दूसरे बुधवार को भी यह फिल्म 93 लाख रुपए कमाने में कामयाब रही है, मंगलवार को 1.02 करोड़ रुपए इसे मिले थे।

    यह फिल्म अब हिट है। वैसे ये फिल्म अब 'बरेली की बर्फी' से आगे है। 'बरेली' की कुल कमाई 32 करोड़ तक पहुंची है और 'शुभ मंगल..' की कुल कमाई 34.85 करोड़ रुपए हो गई है। ये दोनों फिल्में आयुष्मान की हैं।

    35 करोड़ की कमाई से इसके निर्माता खासे खुश हैं। इसकी जबरदस्त तारीफ भी है। समीक्षाओं में इसे अच्छी स्टार रेटिंग मिली है। ये आयुष्मान की साल 2017 की दूसरी हिट है और भूमि की भी।

    यह दूसरी बार है जब भूमि और आयुष्मान एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म 'दम लगा के हईशा' में साथ दिखाई दिए थे। इसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

    'शुभ मंगल सावधान' तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है। मूल तमिल फिल्म का निर्देशन आरएस प्रसन्ना ने किया था।

    इस फिल्म की खास बात यह है कि बोल्ड विषय होने के बावजूद इसे अश्लील नहीं होने दिया गया है। यही बात लगभग हर समीक्षा में देखने को मिली है। समीक्षकों ने यहां तक कहा है कि इस विषय को निर्देशक ने परिवार सहित देखने लायक बना दिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें