Naidunia
    Friday, June 23, 2017
    PreviousNext

    पहले दिन 'ट्यूबलाइट' को मिल सकती है 'सुल्तान' से भी कम कमाई

    Published: Mon, 19 Jun 2017 02:42 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 08:37 AM (IST)
    By: Editorial Team
    tube op day 2017619 182331 19 06 2017

    सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर माहौल गर्म होने लगा है। इस शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज होने वाली है और एक बार फिर टिकट खिड़की पर बहार आ सकती है।

    सवाल यह है कि पहले दिन कबीर खान की यह फिल्म कितनी कमाई कर सकती है! जानकार मान रहे हैं कि रिलीज के लिए माहौल एकदम ठीक है और इसे लगभग 30 करोड़ रुपए पहले दिन मिले सकते हैं। चूंकि यह बिना छुट्टी वाला शुक्रवार है इसलिए इतनी ही रकम मिलने की उम्मीद की जा रही है।

    पहले वीकेंड में 100 करोड़ की कमाई को पक्का बताया जा रहा है। सोमवार को ईद की छुट्टी इसे चार दिन लंबा वीकेंड देगी।

    बता दें कि सलमान खान की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' थी, जिसने 40.35 करोड़ पहले दिन कमाए थे। उनकी पिछली रिलीज 'सुल्तान' ने शुरूआती दिन 36.54 करोड़ की रकम हासिल की थी।

    इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। फिल्म में सिर्फ एक कट दिया गया है।

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक कबीर खान डायरेक्टेड ट्यूबलाइट को दो घंटे 16 मिनिट के रनिंग टाइम के साथ पास कर दिया गया है। 2017 की ये पहली बड़े बजट की ऐसी फिल्म होगी जिसे 'यू' सर्टिफिकेट दिया गया है जिसका मतलब सभी वर्ग के दर्शक इसे देख सकेंगे। ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज़ हो रही 'ट्यूबलाइट' को इंडिया के बाहर करीब 1000 थियेटर मिलने वाले हैं।

    भारत में ये फिल्म 6000 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ होगी। भारत और चीन के बीच युद्ध के दौरान की इस इमोशनल कहानी में सलमान खान, लक्ष्मण सिंह बिष्ट के किरदार में हैं जबकि उनके रियल लाइफ ब्रदर सोहेल खान ने भरत सिंह बिष्ट की भूमिका निभाई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी