Naidunia
    Wednesday, July 26, 2017
    PreviousNext

    अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर बात की अथिया शेट्टी ने

    Published: Mon, 17 Jul 2017 04:51 PM (IST) | Updated: Wed, 19 Jul 2017 10:10 AM (IST)
    By: Editorial Team
    athiya shetty 2017717 165533 17 07 2017

    अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म 'मुबारकां' के प्रचार में व्यस्त हैं। वो इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ काम कर रही हैं। पिछले दिनों अर्जुन और उनके रिश्ते को लेकर काफी बातें हुईं। खासतौर से ये खबरें काफी सामने आने लगीं कि अथिया, अंशुला(अर्जुन की बहन) के इतने करीब हैं। मतलब इसकी कोई खास वजह है।

    अथिया ने अब कहा है 'सच तो यह है कि मैं और अंशुला काफी अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों ही एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। हम हमेशा से ही शॉपिंग पर जाते रहे हैं। हमेशा से ही साथ में मस्ती करते रहे हैं। ऐसे में यह कहना कि किसी खास कारणों से हमारी दोस्ती बढ़ी है और हम एक-दूसरे के करीब आए हैं। यह सोचना गलत होगा।'

    अथिया बताती हैं 'दोनों हमेशा से ही काफी कुछ शेयर करते हैं। घर पर भी दोनों की बॉन्डिंग होती रहती थी। पता नहीं अचानक इस बात को किसी और बात से क्यों जोड़ा जाने लगा।'

    अथिया आगे अपनी फिल्म 'मुबारकां' के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उनके खुद पापा घर में काफी मस्ती करते हैं और काफी सारे जोक्स सुनाते हैं। 'मुबारकां' के सेट पर उन्हें अनिल कपूर के साथ काम करके कुछ वैसा ही महसूस हुआ। अनिल इतनी मस्ती मजाक करते हैं कि सभी उन्हें देख कर काफी खुश हो जाते हैं और खूब एन्जॉय करते थे।

    अथिया कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगा कि वह पिकनिक पर हैं क्योंकि इस फिल्म में जैसे सारे कैरेक्टर हैं उनके घर पर भी ऐसी कई कैरेक्टर हैं और वह खुद भी फन लविंग हैं तो काफी मस्ती करती हैं। फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी