Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    Previous

    ऋषि कपूर ने महिला जर्नलिस्ट को कहे अपशब्द!

    Published: Tue, 14 Apr 2015 08:48 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Apr 2015 10:54 AM (IST)
    By: Editorial Team
    rishi-14 2015414 205636 14 04 2015

    फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। इस बार ऋषि कपूर एक महिला जर्नलिस्ट को अपशब्द कह कर मीडिया के निशाने पर आ गए हैं।

    पिछले दिनों ऋषि सोशल मीडिया पर अपने एक कमेंट को लेकर विवादों से घिर गए थे। तब रणबीर कपूर ने उन्हें सोशल मीडिया पर ध्यान से कमेंट करने की सलाह दी थी।

    यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में भी रिलीज होगी 'वेलकम टू कराची'

    हाल ही में खबर आई कि ऋषि कपूर नहीं चाहते थे कि कटरीना कैफ के साथ वे डिनर करें इसलिए वे हाल ही में हुई पारिवारिक डिनर आउटिंग में शामिल नहीं हुए। रणबीर कपूर और कटरीना के साथ फैमिली डिनर में मौजूद न होने के सवाल पर ऋषि कपूर ने एक महिला जर्नलिस्ट को काफी भला-बुरा कह दिया।

    ऋषि कपूर उस पत्रकार के सवाल पर इतना ज्यादा भड़के कि उन्हें अपशब्द भी कह डाले। यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। ऋषि बोले कि वे सिर्फ इतना जानते हैं कि वहां क्यों आए हैं। उनसे सिर्फ उस कार्यक्रम से जुड़े सवाल पूछे जाएं। उन्होंने जर्नलिस्ट से कहा कि वो इस मौके पर उनसे इस तरह का सवाल क्यों पूछ रही हैं।

    बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई, आगे बढ़ते हुए ऋषि ने उस जर्नलिस्ट को स्टूपिड और इडियट तक कह डाला और बोले 'स्टूपिड सवाल पूछते हैं और खुद को जर्नलिस्ट कहते हैं।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें