Naidunia
    Friday, September 22, 2017
    PreviousNext

    इन हीरोइनों ने चुराया था गैंगस्टर्स का दिल, देखिए पूरी लिस्ट

    Published: Fri, 08 Sep 2017 07:31 PM (IST) | Updated: Tue, 12 Sep 2017 10:16 AM (IST)
    By: Editorial Team
    underworld don gangster actress 08 09 2017

    नई दिल्ली। 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों में दोषी ठहराए जाने के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। साथ ही 2 लाख रुपए का जुर्माना भी ठोंका गया। अबू सलेम बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी के साथ अपने रिश्तों के वजह से भी काफी सुर्खियों में रहा। लेकिन अबू सलेम कोई इकलौते गैंगस्टर नहीं थे, जिनका किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से रिश्ता रहा हो। मोनिका बेदी से लेकर अनीता अयूब तक और मंदाकिनी से लेकर ममता कुलकर्णी तक आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में, जिनके अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर्स के साथ रहे पर्सनल रिश्ते...

    मोनिका बेदी

    मोनिका बेदी को उनके करियर से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ के लिए जाना जाता है। फर्जी पासपोर्ट मामले में मोनिका भोपाल की जेल में रह चुकी हैं। यहां उनके बाथरूम में CCTV कैमरा लगाने की बात भी सामने आई थी। 2005-06 के दौरान भोपाल की सेंट्रल जेल के जेलर रहे पुरुषोत्तम सोमकुंवर पर कांग्रेस ने मोनिका बेदी के बाथरूम में कैमरे लगाने और उनका अश्लील एमएमएस बनाने के आरोप लगाए थे।

    अनीता अयूब

    पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता अयूब दाऊद इब्राहिम के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्दिकी की हत्या हुई। इस हत्या के पीछे कारण यह बताया गया कि जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था। अनीता और दाऊद के बीच में लंबा प्रेम-प्रसंग चला लेकिन ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

    मंदाकिनी

    फिल्म राम तेरी गंगा मैली से इंडस्ट्री में प्रसिद्धी पाने वाली मंदाकिनी का भी दाउद इब्राहिम के साथ रिश्ता था। अनीता अयूब से पहले दाऊद मंदाकिनी के इश्क में गिरफ्तार थे। 1985 अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं मंदाकिनी का करियर 1996 में 'जोरदार' के साथ खत्म हो गया। फिल्मों से सन्यास लेने के दो साल पहले यानि 1994 में मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ा। दरअसल मंदाकिनी उस दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। ऐसे में उनकी खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की नजर पड़ गई। दोनों के रिश्ते की अफवाह तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में फैलने लगी। 1994 में जब दोनों की एक साथ वाली फोटोज सामने आई तो बॉलीवुड में हलचल मच गई। इस फोटोज में मंदाकिनी को क्रिकेट के मैदान पर दाऊद के साथ देखा गया था। उस समय दाऊद की फिल्म इंडस्ट्री में खासी दिलचस्पी थी। सुना तो ये भी जाता है कि वो कई फिल्मों में पैसा भी लगाता था। मशहूर डॉक्टर कग्यूर टी. रिनपोचे ठाकुर के साथ उन्होंने 1996 में शादी रचा ली

    ममता कुलकर्णी

    90 के दशक में हर युवा के दिलों की धड़कन रहीं ममता कुलकर्णी का रिश्ता इंटरनेशनल ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से हैं। ममता कुलकर्णी के खिलाफ कोर्ट ने मार्च, 2017 में नॉन-बेलेबल वारंट जारी किया। यह वारंट गैर-कानूनी तरीके से एफेड्रिन का बिजनेस करने के केस में जारी किया गया है। ठाणे पुलिस ने पिछले साल सोलापुर से करीब 2000 करोड़ रुपए की ड्रग जब्त की थी, इसे विक्की के गिरोह को केन्या भेजा जाना था। माना जाता है कि दोनों इस वक्त भारत से बाहर हैं। ममता का 2016 में एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू रिलीज किया गया था। इसमें उन्होंने दावा किया था कि वो बीते 20 साल से आध्यात्मिक जिंदगी जी रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें