Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    फरहान ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'अफवाहों को आरआईपी'

    Published: Mon, 10 Apr 2017 04:27 PM (IST) | Updated: Tue, 11 Apr 2017 08:27 AM (IST)
    By: Editorial Team
    farhan10 10 04 2017

    एक्टर और फिल्मनिर्माता फरहान अख्तर और एक्टर आदित्य रॉय कपूर के बीच मधुर संबंध कायम हैं। इस बात की तस्दीक करते हुए फरहान अख्तर ने अपने साथ आदित्य राय की मुस्कुराती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ऐसा करके उन लोगों का मुंह बंद कर दिया है, जो यह कह रहे थे कि इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ है और संबंध खराब हो चुके हैं।

    फरहान ने उन खबरों को अफवाह बताया है। ऐसी खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से आदित्य की नजदीकियों को लेकर फरहान नाराज हैं और विशेष फिल्म्स की 30वीं वर्षगांठ समारोह के उन्होंने आदित्य से झगड़ा किया।

    फरहान ने अपने साथ आदित्य का मुस्कुराते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आरआईपी... रेस्ट इन पीस... अफवाहें।' ज्ञातव्य है कि श्रद्धा और आदित्य के बीच डेटिंग की खबरें उनकी फिल्म 'आशिकी 2' की रिलीज के समय पहली बार आई थीं, जबकि 'रॉक ऑन 2' के बाद श्रद्धा की फरहान के साथ नजदीकियों की खबरें आने लगी थीं।

    आपको बता दें कि बीते कुछ समय से फरहान अख्तर लगातार रूप से किसी न किसी रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पत्नी अधुना से अलग होने के बाद फरहान का नाम अदिति राव हैदरी से जोड़ा गया। कुछ समय बाद कल्कि कोचलिन और श्रद्धा कपूर के साथ भी फरहान का नाम जोड़ा गया। हालांकि इन तमाम बातों को फरहान ने सिरे से खारिज कर दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें