Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    संजय दत्त ने वाराणसी में पूरी की पिता की 'आखिरी इच्छा'

    Published: Wed, 13 Sep 2017 09:40 PM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 09:53 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sanjay dutt at varanashi 13 09 2017

    वाराणसी। तेज बारिश के बीच फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने बुधवार को रानीघाट पर अपने पिता सुनील दत्त व माता नरगिस दत्त सहित पितरों का पिंडदान किया। इस दौरान उन्होंने क हा कि पिता सुनील दत्त की यह इच्छा थी कि जिस दिन तुम आजाद होना पिंडदान जरूर करना।

    फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन के लिए बनारस आना था, तब मैंने तय किया कि यह आवश्यक काम जरूर पूरा करूंगा। संजय की फिल्म 'भूमि' जो 22 सितंबर को रिलीज हो रही है उसके प्रमोशन के लिए वह वाराणसी आए थे।

    फिल्म में संजय के खास दोस्त का किरदार निभा रहे शेखर सुमन, पाखी हेंगड़े एक दिन पहले ही वाराणसी आ गए थे। इस दौरान प्रशंसकों ने संजय के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की।

    नहीं जा सके बाबा दरबार

    संजय दत्त देर से घाट पहुंचे थे, ऐसे में काशी विश्र्वनाथ मंदिर व काल भैरव मंदिर जाने का कार्यक्रम रद करना पड़ा। इस दौरान संजय के पीछे पूजा में 'भूमि' फिल्म की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी बैठी थीं।

    संजय ने 'पारवण श्राद्ध' किया जिसमें छह पिंडदान हुआ। इसमें माता पिता सहित पितरों का श्राद्ध हुआ। श्राद्ध के बाद संजय ने आठ ब्राह्माणों के शंखनाथ के बीच मां गंगा की आरती की और 21 लीटर दूध से दुग्धाभिषेक किया। हालांकि पहले 125 लीटर दूध से गंगा का अभिषेक होना था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें