Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    श्रद्धा कपूर को प्रभास ने दिखाई मेहमाननवाजी

    Published: Wed, 13 Sep 2017 02:29 PM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 10:59 AM (IST)
    By: Editorial Team
    pr s top 13 09 2017

    एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म 'साहो' है, जिसके लिए वे शूट शुरू कर रही हैं। इसमें वो प्रभास के साथ नज़र आएंगी। इसी सिलसिले में वे हाल ही में हैदराबाद में थी, जहां उन्होंने महसूस किया के प्रभास वाकई जेंटलमैन हैं। खाने पर जिस तरह से श्रद्धा का स्वागत हुआ वो उन्हें बेहद पसंद आया।

    श्रद्धा ने खास बातचीत में बताया कि फिल्म 'साहो' उनके लिए बेहद खास है। श्रद्धा कहती हैं, 'मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि फिल्म 'साहो' में मुझे प्रभास के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं इस फिल्म को लेकर इसलिए भी ज्यादा उत्साहित हूं क्योंकि पहली बार एक साथ कई भाषाओं में बनने वाली फिल्म का मैं हिस्सा बन गई हूं। मैं और प्रभास दोनों ही खाने के बहुत शौकीन हैं। लोग कहते हैं कि वो बहुत कम बात करते हैं। लेकिन मुझे एेसा नहीं लगा क्योंकि अब तक सिर्फ दो दिन उनके साथ रीडिंग में थी और मेरे साथ उनका बहुत जल्दी अच्छा कनेक्शन डेवलप हो गया।'

    इस फिल्म को 2 भाषाओं में शूट किया जाएगा, हिंदी और तेलुगु में। दो दिन पहले श्रद्धा हैदराबाद में ही थीं, जहां प्रभास के साथ स्क्रिप्ट की रीडिंग थी। इस हफ्ते से ही फिल्म 'साहो' की शूटिंग शुरू हो जाएगी। बताते चलें कि, अपनी अपकमिंग फिल्म हसीना पारकर के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

    श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में उन्होंने दाऊद की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभाई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें