Naidunia
    Friday, August 18, 2017
    PreviousNext

    तब्बू ने बताई डेविड धवन और प्रियदर्शन की कमियां-खूबियां

    Published: Thu, 20 Apr 2017 03:16 PM (IST) | Updated: Thu, 20 Apr 2017 03:26 PM (IST)
    By: Editorial Team
    tabbs david 2017420 151935 20 04 2017

    'गोलमाल अगेन' में काम कर रहीं तब्बू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उन निर्देशकों के मिज़ाज का खुलासा किया जिनके साथ वो काम कर चुकी हैं। तब्बू ने बताया कि प्रियदर्शन में धैर्य की कमी है तो डेविड धवन मज़ाकिया हैं।

    तब्बू का कहना है 'डेविड धवन हमेशा फिल्म का सेट का माहौल हमेशा हल्का बनाकर रखते हैं, जिससे कलाकार गंभीर से गंभीर भूमिका भी आसानी से कर जाता है, वहीं प्रियदर्शन में धैर्य की कमी है लेकिन वो लोगों से काम सटीक करवाते हैं । डेविड धवन एक ऐसे निर्देशक है जो अगर एक गंभीर फिल्म को भी शूट कर रहे होंगे तो भी वो कॉमेडी करते रहते हैं। फिर पता ही नहीं लगता कि वो किस जॉनर की फिल्म बना रहे हैं। एक कलाकार के लिए यह एक बड़ी बात है। इसके अलावा गोविंदा और डेविड धवन की कॉमेडी की टाइमिंग गजब की रही है। उनके साथ काम करते वक़्त आप यह भूल जाते हैं कि आप कुछ अपनी तरफ से भी एड कर रहे हो। उनके साथ काम करने मजा आता है। 'बीवी नंबर 1' और 'साजन चले ससुराल' में मैंने ऐसा अनुभव किया है।'

    तब्बू ने बताया कि दूसरी तरफ उनके साथ कई फिल्में बना चुके प्रियदर्शन उतने मजाकिया नहीं हैं । उनमें धैर्य की थोड़ी कमी दिखी है लेकिन वो शानदार कॉमिक टाइमिंग लाने में हमेशा सफल रहते हैं । तब्बू को लगता है कि जो लोग आपको हंसा पाते है वो बड़े कलाकार होते है।

    तब्बू को इस बार रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म में शामिल किया गया है। वो अजय देवगन और उनकी गैंग के साथ खूब सारे फोटो सेशन करती दिखी हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें