Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    तैमूर के लिए सैफ ने ली सवा करोड़ की शानदार जीप

    Published: Tue, 14 Nov 2017 03:50 PM (IST) | Updated: Tue, 14 Nov 2017 03:56 PM (IST)
    By: Editorial Team
    taimur-ali-khan jeep 20171114 155327 14 11 2017

    आज बाल दिवस है और इस खास अवसर पर पापा सैफ़ ने बेटे तैमूर को 1.30 करोड़ की कार गिफ्ट की है। सोमवार को सैफ़ ने चैरी रेड एसआरटी जीप खरीदी।

    जब सैफ़ से यह सवाल किया गया कि वो किसको फर्स्ट राइड के लिए ले जाएंगे तो उन्होंने तैमूर का नाम लिया। सैफ़ ने आगे कहा कि इस कार में पीछे एक बेबी सीट है, तो तैमूर को फर्स्ट राइड मिलेगी।

    सैफ़ से जब यह पूछा गया कि क्या वो यह कार तैमूर को गिफ्ट करेंगे तो उन्होंने कहा कि तैमूर को कार का कलर पसंद आएगा तो यह उसके लिए रहेगी। बता दें कि तैमूर का जन्मदिन भी करीब है। सैफ और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर इस 20 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे।

    जन्म के कुछ घंटों बाद से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बने तैमूर के पहले जन्मदिन दिन को लेकर परिवार उत्साहित है। पटौदी से ज़्यादा कपूर खानदान। ज़ाहिर है सोशल मीडिया सहित सभी के लाडले तैमूर का बर्थडे बिना धूमधाम के तो मनाया ही नहीं जा सकता। हमने आपको कुछ दिन पहले बताया था कि तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर तो अभी से चहक रही हैं।

    मुंबई में एक कार्यक्रम में जब करिश्मा आई थीं तो जब उनसे तैमूर के बर्थडे प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पूरे परिवार के लिए वो स्पेशल मोमेंट होगा। सब एक्साइटेड हैं। बर्थडे के दिन कोई बड़ी पार्टी का तो प्लान नहीं है लेकिन पूरी फ़ैमिली एक साथ जन्मदिन के जश्न में शरीक होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें