Naidunia
    Sunday, October 22, 2017
    PreviousNext

    इस सुपरस्टार के पास है पौने चार सौ कारें!

    Published: Mon, 10 Oct 2016 01:19 PM (IST) | Updated: Wed, 11 Oct 2017 10:10 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mammootty car 10 10 2016

    बॉलीवुड के सितारों के कार क्रेज को लेकर खबरें अक्सर आती रहती हैं लेेकिन दक्षिण भारत के स्टार की बाते अक्सर हिंदी भाषी इलाकों में पहुंच नहीं पातीं। जबकि वहां कारों के बड़े शौकीन मौजूद हैं।

    जैसे जानकार आश्चर्य होगा कि मलयालम और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी के पास तकरीबन पौने चार सौ कारें हैं। कारों का इतना शौक कि उनकी इच्छा देश की पहली मारुति-800 भी खरीदने की भी है।

    ममूटी ने इन कारों के लिए भव्य गैराज बनवाया है। वे खुद ही कार ड्राइव करना पसंद करते हैं। मेगास्टार ममूटी के बेड़े में जगुआर के दोनों वर्जन (पेट्रोल-डीज़ल) भी शामिल हैं। उनकी कारों के नंबर में 369 जरूर होता है।

    ममूटी के कलेक्शन में टोयोटा लैंड क्रूज़र, फरारी, मर्सिडीज, बीएमडब्लू और ऑडी के कई मॉडल हैं। रंगों को लेकर उनकीी कुछ खास पसंद नहीं है। उनके कलेक्शन में सभी रंग मिल जाएंगे। आमतौर पर स़ड़कों पर दिखने वाली गाडि़यां भी वे खरीद लेते हैं। जैसे टोयोटा फॉर्च्यूनर, पजेरो, फॉक्सवैगन पैसेट भी वे चलाते हैं।

    तमाम सीडान और एसयूवी के अलावा वे छोटी कारें भी लेते हैं। ममूटी के पास आइशर की एक कैरावैन भी है, जिसे उन्होंने मॉडिफाई कराया है। इस मामले में वे जरूर शाहरुख खान, सलमान खान से पीछे हैं क्योंकि इन सुपरस्टार के पास कमाल की कैरावैन हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें