Naidunia
    Saturday, June 24, 2017
    PreviousNext

    'हाफ गर्लफ्रेंड' को पहले दिन हुई शानदार कमाई, लेकिन अब रोज कम होने की आशंका

    Published: Sat, 20 May 2017 11:58 AM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 12:14 PM (IST)
    By: Editorial Team
    half girlfriend bo collection 20 05 2017

    'हाफ गर्लफ्रेंड' ने बिल्कुल उम्मीद के मुताबिक कमाई की है। जानकार मान रहे थे कि फिल्म पहले दिन दस करोड़ कमा सकती है। एेसा ही हुआ है और फिल्म को 10.27 करोड़ रुपए मिले हैं।

    आशंका है कि यह कमाई दिनोंदिन घट भी सकती है। फिल्म को अच्छी समीक्षाएं नहीं मिली हैं और देखने वाले भी खुश नहीं हैं। एेसे में वीकेंड के बावजूद शनिवार कमजोर जा सकता है। संडे तो ठीक ही रहेगा।

    बता दें कि तीन हफ्तों से परिवार की भीड़ 'बाहुबली 2' देखने आ रही थी। अब बारी युवा जोड़ों की है, लेकिन फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने उन्हें निराश किया है। यूथ इंटरेस्ट की इस फिल्म को शुरूआत शानदार मिली थी। लगभग 30 फीसद ओपनिंग आॅक्यूपेंसी रही थी।

    दरआसल शुक्रवार को दो और फिल्में आई हैं... 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'हिंदी मीडियम'। दोनों ही फिल्मों के विषय देखा जाए तो आम आदमी से जुड़े हैं इसलिए टिकट खिड़की पर उम्मीद जागी है। इरफान की फिल्म की तो तारीफ भी है।

    दूसरी तरफ 'बाहुबली' अभी भी रोज इतना कमा रही है जितना पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों ने हफ्तेभर में नहीं कमाया है। चेतन भगत के नाॅवेल पर बनी 'हाफ गर्लफ्रेंड' को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। मोहित सूरी जैसा बड़ा नाम इससे जुड़ा है। मोहित ने श्रद्धा कपूर के साथ जब भी काम किया है, वो हिट हुआ है। 'आशिकी 2' और 'एक विलेन' की सफलता के बाद इन दोनों से फिर हिट की उम्मीद है। अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म 'की एंड का' थी जो फायदे का सौदा रही थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी