Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    Facebook पर चर्चा के मामले में भी 'बाहुबली' सबसे बलवान

    Published: Thu, 07 Dec 2017 05:45 PM (IST) | Updated: Thu, 07 Dec 2017 06:03 PM (IST)
    By: Editorial Team
    baahubali fbok 2017127 175858 07 12 2017

    फेसबुक की तरफ़ से साल 2017 में सबसे अधिक चर्चा में आई घटनाओं को लेकर एक लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में इस साल फेसबुक पर चर्चा में एक दिन के लिए आई ख़बरों (घटनाओं) का विश्लेषण किया गया है। प्रभास स्टारर 'बाहुबली 2' इस साल फेसबुक पर सबसे अधिक चर्चा में रही।

    भारत में 500 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमाई करने वाली इस फिल्म को एक दिन में सबसे अधिक लोगों ने एक दिन में लाइक, व्यू या पोस्ट किया। इस लिस्ट में एंटरटेनमेंट और ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी चार और घटनाएं भी टॉप 10 में रहीं। पांचवें स्थान पर विनोद खन्ना का निधन चर्चा में रहा। लम्बी बीमारी के बाद इस साल 24 अप्रैल को 71 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया।

    लिस्ट में छठे स्थान पर जाने माने अमेरिकी म्यूजिशियन और रॉक बैंड लिंकिन पार्क के सिंगर चेस्टर बेनिंगटन का 20 जुलाई को हुआ निधन भी शामिल है। सातवें स्थान पर जूनियर एन टी आर की तेलुगु फिल्म जय लव कुश रही। हाल ही में चीन के सान्या शहर में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर का भी ख़ूब जिक्र हुआ लेकिन इस लिस्ट में वो सातवें स्थान पर रहीं। फेसबुक की इस लिस्ट में जो अन्य घटनाएं थीं, उनमें दूसरे स्थान पर दक्षिण भारत में होने वाली बैलों की दौड़ यानि जल्लीकट्टू रहा, जिसे लेकर मामला अदालत के दरवाज़े तक पहुंचा था।

    तीसरे नंबर पर भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल, चौथे स्थान पर भारत की सुपरफास्ट मेल ट्रेन, आठवें नंबर पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ का सत्ता में आना और दसवें स्थान पर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत की घटना रही।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें