Naidunia
    Friday, April 28, 2017
    PreviousNext

    एक्ट्रेस बोलीं, 'मुझे दिया गया हमबिस्तर होने के बदले फिल्म का ऑफर'

    Published: Sun, 09 Apr 2017 11:10 AM (IST) | Updated: Mon, 10 Apr 2017 01:25 PM (IST)
    By: Editorial Team
    hollywood model 09 04 2017

    ग्रीस सेंटो एक ब्राजीलियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने नेशनल हॉकी लीग के मालिक और फाइनेंसर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझे हमबिस्तर होने के बदले कई मिलियन डॉलर और फिल्म में एक रोल का ऑफर दिया था।

    वैरायटी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सेंटो का कहना है कि उन्हें ड्रायल केट्ज के होटल रुम में दो बार इस बात का लालच दिया गया। उन्होंने सेंटो से वादा भी किया कि फिल्मों में करियर बनाने के मामले में भी सेंटो की मदद करेंगे। केट्ज एक कैनेडियन बिलियनेयर हैं।

    हालांकि सेंटो ने यह स्पष्ट किया कि वो केट्ज का दिया गया पैसा लौटा चुकी हैं। करीब 35 हजार डॉलर की राशि सेंटो को भेजी गई थी। सेंटो ने कहा कि हॉलीवुड में यह चलन बड़ा टिपिकल है।

    एक्ट्रेस बोलीं, 'यह बहुत ही सामान्य बात है। कई लड़कियां और महिलाएं ऐसे मामलों पर चुप्पी साध लेती हैं। वो बाहर आने से डरती हैं। मुझे लगा कि यदि मैंने यह बात सभी के सामने लाने की हिम्मत दिखाई तो इससे बाकी लड़कियों को भी हौंसला मिलेगा जो इस तरह की घटनाओं से गुजरती हैं, जिसका सामना मुझे करना पड़ा।'

    वैरायटी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पूरा मामला पहली बार तब सामने आया जब सोमवार को न्यू यॉर्क कोर्ट में सेंटो के पति आर.जे.सी. की ओर से केट्ज पर मानहानि का केस लगाया है। जबकि केट्ज का कहना था कि वो सेंटो से मिले जरूर थे मगर बाकी की बातें जो कही जा रही है उनमें घालमेल है।

    फिलहाल आप देखिए ग्रीस सेंटो की तस्वीर।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी