Naidunia
    Wednesday, July 26, 2017
    PreviousNext

    'जग्गा जासूस' अटक गई मंडे टेस्ट में, एक चौथाई रह गई कमाई

    Published: Tue, 18 Jul 2017 10:57 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 12:23 PM (IST)
    By: Editorial Team
    jagga-jasoos-box-of 18 07 2017

    'जग्गा जासूस' का टिकट खिड़की पर पहला वीकेंड तो बढ़िया रहा लेकिन सोमवार बिगड़ गया। इस दिन फिल्म की कमाई संडे के मुकाबले लगभग एक चौथाई ही रह गई।

    बीते चार दिन में इस मजेदार फिल्म ने लगभग 37 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। पहले दिन इस फिल्म ने 8.57 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे दिन 11.53 करोड़ रुपए इसे हासिल हुए। संडे को इसे लगभग 13.07 करोड़ रुपए मिले हैं। सोमवार की कमाई 4.05 करोड़ है।

    इस फिल्म को 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। अनुराग बसु ने इसे दिल से बनाया है और यह शुद्ध रूप से बच्चों के लिए ही है। कहना चाहिए इतने बड़े स्तर पर भारत में कभी बच्चों की फिल्म बनी ही नहीं।

    सवाल यह है कि बिना छुट्टी वाले इस हफ्ते में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म कितनी कमाई कर पाएगी। युवाओं को यहां मजा आ भी सकता है और नहीं भी। यह जरूर है कि फिल्म के अंत को छोड़ दिया जाए तो लगभग सब यकीन के लायक है।

    वैसे बता दें कि आखिरी में हुई पोस्ट प्रोडक्शन की भाग-दौड़ के कारण यह फिल्म गल्फ सर्किट में गुरूवार को नहीं रिलीज हो पाई। वहां भी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो पाई थी।

    यह फिल्म चार साल से बन रही थी। कभी रणबीर और कटरीना के बीच की अनबन तो कभी किसी और कारण से यह फिल्म अटकी रही। फिल्मी गलियारों में तो यह चर्चा तक शुरू हो गई थी कि फिल्म बंद हो जाएगी। कारण कि इसके बीच ही रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया था। बाद में स्थितियां सुधरी। फिल्म पूरी हुई।

    एक मौका यह भी आया जब इसका एक हिस्सा फिर से शूट किया गया। जैसे-तैसे फिल्म पूरी हुई। अब रिलीज हुई है। इस फिल्म का प्रोडक्शन रणबीर कपूर के बैनर 'पिक्चर शुरू' के तले किया गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी