Naidunia
    Saturday, August 19, 2017
    PreviousNext

    कंगना बनेंगी 80 साल की बुढ़िया... जो नहीं चाहती मरना

    Published: Sat, 20 May 2017 03:26 PM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 03:58 PM (IST)
    By: Editorial Team
    kangana 2017520 155455 20 05 2017

    अमिताभ बच्चन के 102 और ऋषि कपूर के 75 साल की उम्र का किरदार निभाने के बाद अब कंगना रनौत भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं। खबर है कि वे खुद को डायरेक्ट करेंगी और 80 साल की बूढ़ी महिला के रूप में भी नज़र आएंगी।

    कुछ समय पहले ही कंगना ने कहा था कि अब वो दूसरे के निर्देशन में काम नहीं करेंगी। कंगना अब अपनी फिल्म खुद डायरेक्ट करने जा रही हैं। फिल्म का नाम 'तेजू' रखा गया है। दरअसल ये कहानी एक ऐसी बुजुर्ग महिला की है जो अपनी लाइफ खुलकर जीना चाहती है और ' कब्र में पैर ' होने के बावजूद दुनिया से रुख़सत होने की कोई ख़्वाहिश नहीं रखती। ये फिल्म इस साल दिसंबर में शुरू होगी और 2018 में रिलीज़ होगी। फिल्म हिमालय की वादियों में शूट की जायेगी।

    कंगना इस फिल्म की स्क्रिप्ट खुद ही लिख रही हैं। कहानी में उनके जीवन के कई पहलू होंगे। कंगना का बचपन उनके ग्रैंड पैरेंट्स के साथ बीता है और उन्हें बुजुर्गों के जीवन और एक उम्र के बाद उनको इग्नोर किये जाने का एहसास भी है।

    कंगना इन दिनों झाँसी की रानी के जीवन पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम कर रही हैं। उनके फिल्म तेजू , कंगना के बनाई प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्मस के बैनर पर लॉन्च होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें