Naidunia
    Tuesday, March 28, 2017
    PreviousNext

    गुरमेहर पर बनेगी फिल्म, लीड रोल के लिए इन नामों की चर्चा

    Published: Tue, 21 Mar 2017 07:39 AM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 04:28 PM (IST)
    By: Editorial Team
    gurmehar-kaur 21 03 2017

    कुसुम अग्निहोत्री, जालंधर. हाल ही में सुर्खियों में आई डीयू छात्रा गुरमेहर कौर पर डायरेक्टर महेश भट्ट फिल्म बनाएंगे। फिल्म के लीड रोल के लिए महेश भट्ट की कंपनी ने गुरमेहर कौर से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया। गुरमेहर के लीड रोल के लिए आलिया भट्ट व श्रद्धा कपूर का नाम चर्चा में हैं।

    गुरमेहर ने फिल्म को लेकर उनसे संपर्क करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि वह एक्टिंग नहीं करेगी। गुरमेहर फिलहाल जालंधर से बाहर अपने रिश्तेदारों के पास हैं। फिल्म की कहानी दो महीनों में तैयार हो जाएगी। इसका निर्देशन मोहित सूरी करेंगे।

    आशिकी-2 और हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्में दे चुके मोहित सूरी इन दिनों चेतन भगत के उपन्यास पर बन रही फिल्म "हाफ गर्लफ्रेंड" बनाने में व्यस्त हैं। गुरमेहर पर फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

    पूजा भट्ट ने गुरमेहर के पक्ष में किया था ट्वीट

    सोशल मीडिया पर गुरमेहर की पोस्ट के बाद कई सियासी लोग, खिलाड़ी व कलाकार इस मामले में कूद पड़े थे। कुछ लोग गुरमेहर को सही ठहरा रहे थे तो कुछ उनकी सोच को गलत। ऐसे में रणदीप हुड्डा व वीरेंदर सहवाग के ट्वीट पर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने गुरमेहर का पक्ष लेते हुए दोनों को फटकार लगाई थी।

    उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि अपने बराबर वालों से इस तरह की बातें अच्छी लगती हैं। एक लड़की को इस तरह से घेरना बिल्कुल अच्छा नहीं है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी