Naidunia
    Monday, October 23, 2017
    PreviousNext

    ऋषि कपूर करेंगे जागरण फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ

    Published: Tue, 20 Jun 2017 09:09 PM (IST) | Updated: Wed, 21 Jun 2017 12:07 AM (IST)
    By: Editorial Team
    rishi-kapoor 2 2017621 077 20 06 2017

    नई दिल्ली। एक जुलाई से पांच जुलाई तक दिल्ली के सीरीफोर्ट ऑडिटोरियम में आयोजित आठवें जागरण फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन मशहूर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर करेंगे।

    राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित ऋषि कपूर ने लोकप्रिय सिनेमा से लेकर प्रायोगिक फिल्मों तक में अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जागरण फिल्म फेस्टिवल में ऋषि कपूर की फिल्मों की स्क्रीनिंग रेट्रोस्पेक्टिव सेक्शन में दिल्ली के अलावा अन्य शहरों में भी की जाएगी।

    ऋषि कपूर की जो फिल्में दिखाई जाएंगी उनमें 'मेरा नाम जोकर', 'बॉबी', 'अमर अकबर एंथोनी', 'अग्निपथ', 'दो दूनी चार', 'प्रेमरोग', 'कर्ज' और 'कपूर एंड संस' प्रमुख हैं। विश्व के 20 सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में शुमार जागरण फिल्म फेस्टिवल में ऋषि कपूर के जुड़ने को जागरण प्रकाशन लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट बसंत राठौड़ उपलब्धि के तौर पर देखते हैं।

    यह फेस्टिवल मेट्रो शहरों के अलावा छोटे शहरों में सिनेमा की संस्कृति के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। जागरण फिल्म फेस्टिवल के आठवें संस्करण को रजनीगंधा के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। इस वर्ष यह देश के 16 शहरों में आयोजित होगा और इसमें 150 फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें