Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    'माॅम' की कमाई पचास करोड़ रुपए के पार

    Published: Tue, 18 Jul 2017 10:05 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 10:16 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mom ww 18 07 2017

    टिकट खिड़की पर 'माॅम' को दस दिन गुजर चुके हैं। फिल्म अभी भी बढ़िया कमा रही है। संडे तक इस फिल्म ने दुनियाभर में 50 करोड़ से ज्यादा ग्राॅस कमाई कर ली थी।

    भारत में इस फिल्म की नेट कमाई 29.81 करोड़ रुपए है। इसकी ग्राॅस कमाई देश में 43.20 करोड़ रही। दूसरा हफ्ता पूरा होते-होते इसकी नेट कमाई 35 करोड़ रुपए तक पहुंचना चाहिए।

    यूके, यूएस, कनाडा, आॅस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, यूएई, पाकिस्तान वगैरह से इसे लगभग 9 करोड़ रुपए मिले हैं। श्रीदेवी की फिल्म ने पहले हफ्ते में 24 करोड़ रुपए देश में नेट कमाए थे।

    इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया है। इस फ़िल्म में श्रीदेवी के साथ दो पाकिस्तानी कलाकार भी हैं। वैसे नवाज का लुक इसमें काफ़ी इम्प्रेसिव है। फ़िल्म में अक्षय खन्ना और अभिमन्यु सिंह भी हैं। इस थ्रिलर को रवि उद्य्वर ने डायरेक्ट किया।

    2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से सीनियर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने एक लंबे ब्रेक के बाद बड़े परदे पर वापसी की थी। कमाल का रिस्पाॅन्स मिला था उस फिल्म को। जबरदस्त तारीफें इसे हासिल हुई और इसने देखते ही देखते 40 करोड़ कमा लिए। 'इंग्लिश विंग्लिश' को 2.5 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी। इसके बाद श्रीदेवी की कोई हिंदी फिल्म नहीं लगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें