Naidunia
    Saturday, December 16, 2017
    PreviousNext

    'तारक मेहता' में गोपी बहू की एंट्री, 'दया बेन' की हुई छुट्टी

    Published: Fri, 04 Aug 2017 09:59 AM (IST) | Updated: Tue, 08 Aug 2017 03:58 PM (IST)
    By: Editorial Team
    daya ben 04 08 2017

    मुंबई। लोकप्रिय टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने राहत की सांस ली है। खबर है कि उस एक्ट्रेस की खोज कर ली गई है, जिसे दया बेन यानी दिशा वाकानी की जगह शो में शामिल किया जाएगा। दिशा की पिछले साल शादी हुई थी और अब वे मां बनने वाली हैं। इस कारण शो छोड़ना पड़ रहा है।

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा के स्थान पर जिया माणिक नजर आएंगी। जिया 'साथ निभाना साथिया' में गोपी की भूमिका निभा चुकी हैं।

    यह भी कहा जा रहा है कि जिया कुछ समय के लिए ही दया बेन की भूमिका निभाएंगी। जब दिशा लौटने की स्थिति में होंगी, तब उन्हें फिर शो में शामिल कर लिया जाएगा। दया बेन की लोकप्रियता देखते हुए शो के निर्माता-निर्देशक उन्हें किसी भी हाल में पूरी तरह अलग नहीं करना चाहते हैं।

    दिशा के घर हो रही शुटिंग

    शो के निर्माता-निर्देशक गर्भावस्था के दौरान दिशा का पूरा ख्याल रख रहे हैं। दया बेन वाले कुछ सीन की शूटिंग दिशा के घर पर की जा रही है, ताकि उन्हें आना-जाना न पड़े। दिशा ने 2016 में मयूर पांड्या के शादी की थी।

    क्या जिया छोड़ पाएंगी दया की छाप?

    जिया के लिए 'दया बेन' का रोल निभाना बहुत मेहनत का काम होगी। क्योंकि दया बेन अपनी अलग स्टाइल के कारण घर-घर में पहचान बना चुकी है। उनके गरबा करने की स्टाइल और 'हे मां माताजी' बोलना उनकी अलग पहचान बन चुकी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें