Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    फिर बीमार हुए कपिल शर्मा, इस बार परेशान हुए अक्षय कुमार

    Published: Wed, 15 Nov 2017 11:30 AM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 11:47 AM (IST)
    By: Editorial Team
    kapil sharma akky 20171115 11388 15 11 2017

    छोटे परदे पर जब कपिल शर्मा का शो चलता था तो कई सारे सितारों को सेट तक आकर लौट जाना पड़ता था क्योंकि कपिल शर्मा की अक्सर तबीयत ख़राब हो जाती थी। इस बार कुछ उल्टा हुआ है और कपिल ने अक्षय कुमार को निराश किया है।

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार इन दिनों छोटे परदे पर 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' को जज कर रहे हैं और कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन कर रहे हैं। कपिल को मंगलवार को शो में जाना था जिसके लिए सारी तैयारी कर ली गई थी। कपिल ने आने की सहमति दे दी थी लेकिन शूटिंग शुरू होने के वक्त तक कपिल नहीं आए। टीम काफी देर तक इंतज़ार करती रही और फिर शूट शुरू कर दिया, ये सोच कर कि कपिल बाद में आ जायेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

    कपिल की तरफ़ से एक संदेश आया कि वो शो पर नहीं आ पायेंगे क्योंकि उनकी तबीयत ख़राब है। वैसे कपिल कुछ दिन पहले सलमान खान के शो 'बिग बॉस 11' और 'सुपर डांसर' में प्रमोशन कर चुके हैं। इस बीच कपिल की पीआर टीम की तरफ़ से एक बयान जारी किया गया कि कपिल शर्मा शूट पर जाना चाहते थे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अगले दो दिन तक थोड़ा आराम करने की सलाह दी है।

    कपिल तो इस बार किसी और के सेट पर नहीं जा पाए लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बीमार होने के कारण वो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर ही नहीं जा पाते थे। इस कारण शाहरुख़ खान से लेकर 'गोलमाल' और कई अन्य फिल्मों की स्टारकास्ट सेट पर आ कर वापस लौट गई।

    कपिल ने पिछले दिनों कहा था कि वो बहुत ज़्यादा डिप्रेशन के शिकार हो गए थे और ख़ुद को खत्म करने की इच्छा होने लगी थी। शराब पीने की लत लग जाने के कारण भी वो बीमार हो जाते थे और शो में नहीं जा पाते। 'फिरंगी', कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है और ये 24 नवंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल उनकी हीरोइन हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें