Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    Previous

    GST और नोटबंदी की विफलता पर देश मांग सकता है जेटली से इस्तीफा: सिन्हा

    Published: Wed, 15 Nov 2017 12:23 AM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 09:34 AM (IST)
    By: Editorial Team
    yashwant sinha 14 11 17 15 11 2017

    नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए जीएसटी को सबसे खराब टैक्स सिस्टम बताया। यशवंत सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि अरुण जेटली गुजरात की जनता पर बोझ हैं। इसलिए देशवासियों का यह मांग करना उचित होगा कि जेटली उन्हें हुई कठिनाइयों के लिए पद छोड़ें। ज्ञात हो कि अरुण जेटली गुजरात से राज्यसभा के सदस्य हैं।

    गुजरात में अगले महीने असेंबली इलेक्शन हैं। सिन्हा यहां ‘लोकशाही बचाओ आंदोलन’ के एक्टिविस्ट्स के बुलावे पर आए थे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पुर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार को हिटलरशाही करार दिया।

    पीएम मोदी पर परोक्ष रुप से निशाना साधते हुए सिन्हा ने कहा कि अगर पिछले 70 सालों में देश में कोई विकास का काम नहीं हुआ है तो वाजपेयी सरकार में जो काम हुए वो क्या थे। देश में हमेशा लोकशाही रही है लेकिन अब हिटलरशाही चल रही है।

    जेटली ने सितंबर में सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा था कि वो 80 साल की उम्र में जॉब खोज रहे हैं। इस बारे में पूछे गए एक सवाल पर सिन्हा ने कहा कि वो किसी मार्गदर्शक मंडल का हिस्सा नहीं हैं। सिन्हा ने कहा कि वो उन लोगों से ज्यादा फिट हैं जो बैठकर भाषण देते हैं।

    उन्होंने जेटली के खिलाफ अपनी तल्खबयानी जारी रखते हुए कहा, ‘मै वित्त मंत्री को गुजराती नहीं मानता। वह गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गये होंगे पर वे आप पर बोझ हैं। अगर वह नहीं चुने जाते तो उनकी जगह किसी गुजराती को मौका मिला होता।’

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें