Naidunia
    Saturday, July 22, 2017
    PreviousNext

    अहमदाबाद के अस्पताल में डेंगू मरीज के साथ छेड़छाड़

    Published: Wed, 14 Sep 2016 12:49 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Sep 2016 01:48 PM (IST)
    By: Editorial Team
    dengue 2016914 133524 14 09 2016

    अहमदाबाद। अपोलो अस्पताल के आईसीयू में 22 वर्षीया नर्सिंग की छात्रा के साथ दुष्‍कर्म की घटना के बाद फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां प्रहलादनगर रोड पर तपन अस्पताल में एक वार्ड ब्‍वाय ने 17 वर्षीया डेंगू मरीज के साथ छेड़छाड़ की।

    यहां बोडकदेव निवासी 12वीं की छात्रा ने वार्ड ब्‍वॉय पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह रात के दो बजे उसके पास बुखार मापने आया और तभी उसने छेड़छाड़ की हरकत की। लड़की द्वारा मदद के लिए शोर मचाने पर उसके पिता व अन्‍य रिश्‍तेदार वहां पहुंचे।

    अस्पताल के कई और कर्मचारी भी वहां पहुंच गए। पीड़िता ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में उन्हें बताया। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते आईसीयू में बलात्कार की घटना ने मरीजों की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

    आईआईटी मुंबई में खौफः छात्रों के बिस्तर पर सो जाते हैं बंदर

    आनंदनगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर पीबी राणा ने बताया कि आरोपी वॉर्ड बॉय का नाम घनश्याम राठौड़ है। आरोपी पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

    पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को 6 सितंबर से ही बुखार था। चार दिन बाद पता चला कि उसे डेंगू है। इसके बाद उसे तपन अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पीड़िता 10 सितंबर को अस्पताल में भर्ती हुई थी।

    आरोपी को पुलिस ने मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। अस्पताल के मेडिकल निदेशक डॉक्टर राजेंद्र उपाध्याय ने बताया कि अस्पताल प्रशासन पुलिस जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहा है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी