Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    14 वर्षीय बांग्लादेशी लड़की से 21 ने किया सामूहिक दुष्कर्म

    Published: Tue, 21 Mar 2017 08:08 AM (IST) | Updated: Wed, 22 Mar 2017 08:03 AM (IST)
    By: Editorial Team
    gujarat-gangrape 21 03 2017

    अहमदाबाद। सीमा पार की लड़कियों को खरीदकर उनसे देह व्यापार कराने के रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। गुजरात में 14 वर्षीय एक बांग्लादेशी लड़की से 21 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना शनिवार की है। जूनागढ़ के मांगरोल बस स्टैंड पर एक लड़की रो रही थी। लोगों ने उससे पूछताछ की, परंतु वह बांग्लादेशी बोल रही थी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस उसे थाने लेकर आई। वहां दुभाषिये की मदद से लड़की ने बताया कि वह बांग्लादेशी है।

    पिछले हफ्ते उसके मौसा-मौसी ने उसे पश्चिम बंगाल के बोन्गा गांव में साइन नामक दलाल को बेच दिया था। इसके बाद उसे अहमदाबाद लाया गया, जहां उससे सात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे जूनागढ़ भेजा गया, जहां कुल 14 व्यक्तियों ने उससे दुष्कर्म किया। वह जैसे-तैसे दलालों के चंगुल से भाग निकली और मांगरोल बस स्टैंड पहुंची।

    मांगरोल एसपी निलेश जाजडिया ने कहा कि लड़की की शिकायत पर अहमदाबाद के दलाल श्रीकांच, मांगरोल की महिला दलाल वर्षा सहित लड़की को सहारा देने वाले जीवण मोढ़ा को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दुष्कर्म करने वाले छह व्यक्ति तथा लड़की के संपर्क में रहे 12 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें