Naidunia
    Tuesday, February 21, 2017
    Previous

    महिला ने अवैध संबंधों का विरोध किया तो गुंडे ने फेंका एसिड

    Published: Sat, 14 Jan 2017 06:54 PM (IST) | Updated: Sun, 15 Jan 2017 12:23 AM (IST)
    By: Editorial Team
    police11 2017114 192545 14 01 2017

    इंदौर। एसिड अटैक के दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी पीड़ित महिला पर बुरी नजर रखता था। वह अवैध संबंधों के लिए दबाव बना रहा था। महिला के विरोध करने पर उसने एसिड फेंक दिया।

    मामले में फैक्टरी मालिक और उसके मैनेजर को भी साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है। बाणगंगा थाना क्षेत्र निवासी 38 वर्षीय महिला पर आरोपी नेपाल सिंह वर्मा व अरुण खाती ने शुक्रवार सुबह एसिड फेंक दिया था। घटना के बाद आरोपी बाइक से अरनिया कला जिला शाजापुर में रहने वाले जीजा चंदर सिंह के घर पहुंच गए।

    इसी दौरान क्राइम ब्रांच को आरोपी की लोकेशन मिल गई। टीम कुडाना, सांवेर, देवास, मक्सी व काला पीपल से पीछा करते हुए अरनिया पहुंची। दोनों आरोपियों को पुलिस की भनक लगी और बाइक छोड़कर खमलाए की तरफ भागे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया।

    70 हजार देकर ब्लैकमेल करने लगा

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेपाल सिंह ने बताया कि वह महिला पर बुरी नीयत रखता था। कुछ समय पूर्व उसने महिला की बेटी की शादी के लिए 70 हजार रुपए भी दिए थे। वह रुपए की मांग कर अवैध संबंधों का दबाव बनाने लगा। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने अरुण की मदद से तेजाब फेंक दिया। नेपाल पर छेड़खानी और लूट का मुकदमा भी दर्ज है।

    फैक्टरी मालिक व मैनेजर भी फंसे

    पुलिस के मुताबिक आरोपी एफ सेक्टर स्थित रहमत प्लास्टिक फैक्टरी में नौकरी करता था। प्लास्टिक री-साइकलिंग करने वाली फैक्टरी में एसिड का भी उपयोग होता है। नेपाल कुछ दिनों पूर्व एसिड का डिब्बा लेकर आ गया।

    पुलिस ने फैक्टरी मालिक मो. अली और मैनेजर राजकुमार को धारा 120 का आरोपी बनाकर पकड़ा है। उधर फैक्टरी संचालक की गिरफ्तारी के बाद इंदौर प्लास्टिक एसोसिएशन के पदाधिकारी कंट्रोल रूम पहुंचे और गिरफ्तारी का विरोध किया। अध्यक्ष प्रकाश जैन व प्रदीप पंजाबी के मुताबिक फैक्टरी में एसिड का उपयोग नहीं होता। नेपाल के झूठे बयान पर मो. अली को पकड़ा गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी