Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    इसलिए अब बैनर, होर्डिंग्स में विधायक की बजाय दिख रहे हैं दूसरे नेताओं के फोटो

    Published: Wed, 15 Nov 2017 07:43 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 07:52 PM (IST)
    By: Editorial Team
    bjp 15 11 2017

    भोपाल। विधायक रामेश्वर शर्मा और वार्ड 83 की पार्षद मनफूल मीणा के पति श्याम सिंह मीणा के बीच विवाद होने से कोलार भाजपा में गुटबाजी सामने आने लगी है। कोलार में लगाए जा रहे बैनरों व होर्डिंग्स पर विधायक के अलावा अन्य नेता भी दिखने लगे हैं।

    हाल ही में अलग-अलग कार्यक्रमों के कोलार में बैनर व होर्डिंग्स लगाए गए हैं। इनमें लगे नेताओं के फोटो से कोलार भाजपा में गुटबाजी दिख रही है। विधायक से अलग हुए पार्षद पति ने बैनरों व होर्डिंग्स में महापौर आलोक शर्मा और भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष भगवानदास सबनानी के फोटो लगाए गए हैं।

    इससे पहले पार्षद पति भी कार्यक्रम का प्रचार करने के लिए विधायक और स्वयं का व पत्नी का फोटो ही बैनरों व होर्डिंग्स में लगवाते थे। विधायक के खास माने जाने वाले भूपेंद्र माली ने कोलार प्रवेश द्वार पर लगे बैनर में विधायक के साथ कुछ दिनों पहले भाजपा में शामिल हुईं सुषमा दुबे की फोटो को जगह दी है।

    इधर, वार्ड 80 के पार्षद, विधायक रामेश्वर शर्मा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश लूनावत को बैनरों व होर्डिंग्स में स्थान दे रहे हैं। कोलार भाजपा मंडल का अध्यक्ष बीएस वाजपेयी बनने के बाद से नेताओं में गुटबाजी सामने आई। पूर्व भाजपा मंडल उपाध्यक्ष व पार्षद पति मंडल अध्यक्ष से लेकर कार्यकारिणी का गठन का विरोध कर चुके हैं। अन्य कई ऐसे भाजपा कार्यकर्ता हैं, जो सामने नहीं आ रहे हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें