Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    रासेयो देशभक्ति व समाजसेवा की भावना विकसित करने का माध्यम

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:00 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:00 AM (IST)
    By: Editorial Team

    रासेयो देशभक्ति व समाजसेवा

    की भावना विकसित करने का माध्यम

    आगर-मालवा। शासकीय नेहरू महाविद्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय सेवा योजना का उन्मुखीकरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। मुख्यअतिथि विक्रम विवि के रासेयो समन्वयक डॉ.प्रशांत पुराणिक थे। विशेष अतिथि पुरातत्व विभाग के डॉ.रमण सोलंकी थे। अध्यक्षता प्राचार्य पूर्णिमा गौड़ ने की।

    डॉ.सोलंकी ने कहाकि रासेयो छात्रों में स्व अनुशासन, देशभक्ति व समाजसेवा की भावना विकसित करने का सशक्त माध्यम है। महाविद्यालय में स्वच्छता का वातावरण रखें, शालीनता से व्यवहार करें एवं पढाई पर ध्यान दें। डॉ.पुराणिक ने कहाकि विभिन्न स्तर के शिविरों, प्रमाण पत्रों व गतिविधियों के माध्यम से आप महाविद्यालय में होने वाली गतिविधियों से अपने व्यक्तित्व का विकास कर सकते हैं। रासेयो के माध्यम से न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी छात्रों को प्रतिनिधित्व का अवसर मिलता है। कार्यक्रम अधिकारी डॉ.शशिप्रभा जैन ने महाविद्यालय स्तर पर इकाई की गतिविधियों की जानकारी दी।

    पुरस्कृत कियाः शिविर के माध्यम से ग्राम आवर में लगाए कैंप में रक्तदान करने वाले प्रधानाध्यापक मदनलाल आर्य एवं ज्योति कुलथिया व छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह अतिथियों ने दिए। निबंध प्रतियोगिता में अव्वल प्रतिभागियों को भी पुरस्कृत किया गया। जीवन मालवीय, हर्षिता शर्मा, रवि विश्वकर्मा, शानू बी, गौरव शर्मा आदि ने अतिथियों स्वागत किया। संचालन व आभार डॉ.जैन ने माना।

    17एजीआर 14 - आगर कॉलेज में रासेयो कार्यशाला को संबोधित करते डॉ.पुराणिक।

    17एजीआर 15- कार्यकम में उपस्थित छात्र-छात्राएं।

    और जानें :  # agar malva. news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें