Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    जिले में गुड गवर्नेंस हो इसके लिए मुश्तैदी आवश्यक

    Published: Mon, 17 Jul 2017 07:04 PM (IST) | Updated: Mon, 17 Jul 2017 07:04 PM (IST)
    By: Editorial Team

    जिले में गुड गवर्नेंस हो इसके लिए मुश्तैदी आवश्यक

    आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा ने समय सीमा बैठक में समस्त विभाग प्रमुखों को जिले में गुड गवर्नेंस स्थापित करने हेतु कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने किसी भी शिकायत और समस्या के लिए आने वाले आवेदन के निराकरण हेतु विभाग प्रमुख को तत्परता दिखाने, किसी भी स्तर पर कोताही बर्दाश्त नहीं करने की बात की। निरीक्षण के दौरान लापरवाही नजर आने पर संबंधित व्यक्ति और विभाग प्रमुख पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

    138 शिकायतों की विशेष सुनवाई आज

    आलीराजपुर। विभिन्न विभागों की समस्याओं के निराकरण हेतु कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा 18 जुलाई को विशेष रूप से कलेक्टोरेट कक्ष में समस्याओं को सुनेंगे। एक नवंबर 2016 से 31 मई 2017 के मध्य जो भी आवेदन प्राप्त हुए हैं उनसे संबंधित दोनों पक्षों जिसमें आवेदनकर्ता और निराकरणकर्ता विभाग प्रमुख का पक्ष सुना जाएगा। विभाग प्रमुखों को प्रकरण संबंधित आवश्यक तैयारियों के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।

    स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सौंपी जिम्मेदारी

    आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर कलेक्टोरेट सभाकक्ष में बैठक का आयोजन रखा गया। कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा ने आयोजन संबंधी तमाम व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी सौंपते हुए आयोजन को गरिमामय ढंग से मनाए जाने संबंधी आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने उत्कृष्ट कार्य करने वाले विभिन्न विभाग प्रमुखों की सूची 10 अगस्त तक अनिवार्य रूप से प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। समस्त विभाग प्रमुखों को निर्देश दिए कि उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्ति के नाम में नियमित कार्य और दायित्वों से हटकर विशेष कार्य करने वाले का नाम दिया जाए। उन्होंने झांकी, परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रम हेतु रनिंग ट्रॉफी की व्यवस्था प्रारंभ करने के निर्देश दिए। उन्होंने वर्षा के मद्देनजर आमजन और विद्यार्थियों के बैठक व्यवस्था स्थल पर बारिश से बचाव संबंधी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। सीएमएचओ को निर्देश दिए कि मुख्य आयोजन की तैयारियों के लिए प्रैक्टिस के दौरान उक्त स्थल पर एम्बुलेंस की व्यवस्था की जाए। स्वतंत्रता दिवस के मुख्य आयोजन संबंधी विभिन्न विभाग प्रमुखों को आवश्यक निर्देश भी दिए। बैठक में पुलिस अधीक्षक के. कार्तिकेयन, अपर कलेक्टर सुरेशचन्द्र वर्मा, जिला पंचायत सीईओ अनुग्रह पी, संयुक्त कलेक्टर शैलेन्द्रसिंह सोलंकी सहित विभिन्न विभागों के प्रमुख उपस्थित थे।

    और जानें :  # alirajpur. single news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें