Naidunia
    Monday, December 11, 2017
    PreviousNext

    आलीराजपुर नर्मदा-झाबुआ बैंक लूट कांड का पर्दाफाश

    Published: Mon, 19 Jun 2017 06:42 PM (IST) | Updated: Mon, 19 Jun 2017 06:47 PM (IST)
    By: Editorial Team
    alirajpur news 19 06 2017

    आलीराजपुर। जिले की अब तक की सबसे बड़ी लूट का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश किया। लूट कांड में शामिल कुल आठ आरोपियों में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पांच दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया।

    आरोपियों के पास से लूट के दस लाख पांच हजार नकद, एक देशी कट्टा, दो मोबाईल, एक जीप बरामद हुई हैं। रुपए ले जा रही जीप के चालक अमित डावर ने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया। आरोपियों में से 2 आदतन अपराधी हैं।

    आरोपियों ने 1 जून को नर्मदा झाबुआ ग्रामीण बैंक की आलीराजपुर शाखा से छकतला शाखा के लिए 30 लाख रुपए लेकर जा रही जीप क्रमांक एमपी 69 पी 0306 को उमराली-छकतला रोड स्थित वाक नाले पर रोककर लूट लिया था। एसपी कार्तिकेयन के. ने बताया कि जीप चालक अमित डावर 24 निवासी छोटी गेंद्रा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने इस घटना को अपने साथियों के साथ अंजाम देना कबूल किया।

    पुलिस ने अमित की निशान देही पर अनसिंह जबरिया तोमर 27 निवासी बड़दा, राहुल राधेश्याम मान ठाकुर ग्राम कड़धरा थाना डभोई गुजरात, बसंत सियाराम तोमर 22 चिकोड़ा, मनजी थानसिया ग्राम अम्बा को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि प्रकरण के मुख्य आरोपी जैमाल निवासी फूलमाल व उसके साथी राजेश उर्फ राजू निवासी राईछा गुजरात और नवलसिंह निंगवाल ग्राम मोराजी अभी फरार हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें