Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    गुणवत्ताहीन खेल किट बांटने की होगी जांच, संस्था को एसडीएम देंगे नोटिस

    Published: Wed, 15 Nov 2017 06:48 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 06:48 PM (IST)
    By: Editorial Team

    बरझर। नईदुनिया न्यूज

    प्रयास संस्था द्वारा 14 नवंबर को कराए गए खेल महासंग्राम में बोरे में भरकर खेल किट बांटने के मामले में एसडीएम राजेश मेहता ने जांच करवाने का निर्णय लिया है।

    गौरतलब है कि बरझर के खेल परिसर में प्रयास संस्था ने ब्लॉक स्तर के खेलों का आयोजन किया था और चयनित स्कूलों को खेल किट भी बांटे थे, लेकिन इसमें भारी अव्यवस्था की खबरें सामने आई। पूरे मामले को नईदुनिया ने 15 नवंबर के अंक में प्रमुखता से उठाया था। कार्यक्रम के दौरान पल-पल निर्णय बदलने से खिलाड़ी, स्कूल स्टाफ और पालक परेशान होते रहे वहीं गुणवत्ताहीन खेल किट भी बैग की जगह बोरों मे भरकर खिलाड़ियों को दे दी गई थी। मामले में बुधवार को आजाद नगर एसडीएम ने जांच कराने का निर्णय लिया है।

    विजेता भी घोषित नहीं हुए

    कार्यक्रम का भव्य आयोजन तो हुआ, लेकिन अव्यवस्था और कई प्रतियोगिताओं को निरस्त करना अब जनचर्चा का विषय बन गया है। सुबह से बधाों को बुलाने के बाद शाम को खेल ही निरस्त कर देने से जहां स्कूली खिलाड़ी निराश हुए वहीं उनके परिजन ने भी आपत्ति लेते हुए विरोध जताया। चर्चा इस बात को लेकर भी है कि किसी भी खेल के विजेता और उपविजेता टीम की घोषणा नहीं की गई। शाम साढ़े चार बजे ही कार्यक्रम का समापन कर रवानगी हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि पर्याप्त समय होने के बाद भी विजेताओं की घोषणा और पुरस्कारों का वितरण क्यों नहीं किया गया। जबकि कार्यक्रम के छपे कार्ड में दो बार पुरस्कार वितरण करने की बात लिखी गई है।

    प्रयास द्वारा करवाए गए कार्यक्रम में अव्यवस्था और गुणवत्ताहीन सामग्री बांटने के साथ स्कूली बच्चों को हुई परेशानी की बात सामने आ रही है। सभी बातों को गंभीरता से लिया गया है। जल्द ही नोटिस जारी कर पूरे कार्यक्रम की जांच कराई जाएगी। पुरस्कार वितरण नहीं हुआ तो इसका भी जवाब लेंगे।

    - राजेश मेहता,एसडीएम आजाद नगर

    और जानें :  # alirajp[ur news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें