Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    बीमारी से परेशान वृद्धा ने केरोसिन डाल खुद को लगाई आग

    Published: Wed, 15 Nov 2017 06:38 PM (IST) | Updated: Thu, 16 Nov 2017 07:31 AM (IST)
    By: Editorial Team
    fire demo 15 11 2017

    धार। एक बुजुर्ग महिला ने बीमारी से तंग आकर खुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली। इसमें महिला लगभग 100 प्रतिशत झुलस गई। घटना बुधवार को शहर के ब्राह्मकुंडी क्षेत्र में हुई। महिला का नाम लीलाबाई पति गोमा (60) है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    बेटे अर्जुन व मलचीन ने बताया कि बुधवार को सुबह करीब 6 बजे मां शौचालय का बोलकर गई थी, लेकिन घर के सामने ही केरोसिन डालकर आग लगा ली। बहू ने देखा और शोर मचाया। पानी डालकर आग बुझाई। सुबह करीब 6.50 बजे एंबुलेंस से जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने गंभीर हालात देखकर भर्ती किया है।

    बीमारी के चलते कदम उठाया

    बेटे ने बताया कि हमारा कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं था। मां बीमारी के चलते परेशान थी। उससे लगता था कि वह बीमारी के चलते बोझ है। शायद इसलिए यह आत्मघाती कदम उठाया। सांस की बीमारी व बीपी की समस्या थी। तीन दिन से अस्पताल में भर्ती थी। शुक्रवार को ही जिला अस्पताल से छुट्टी करवा कर घर लेकर गए थे। पता नहीं ऐसा करेगी। हम तो इलाज करवा रहे थे। वहीं महिला के भाई का कहना है कि तीन महीने हमारे पास बोरखड़ी रही थी। हमने भी इलाज करवाया। अभी करीब 10 दिन पहले ही धार रहने आई थी।

    100 प्रतिशत झुलसी महिला

    महिला 100 प्रतिशत झुलस चुकी है। हमने रैफर कर परिवार वालों को इंदौर ले जाने के लिए कहा है, लेकिन वे नहीं मान रहे हैं। हालत गंभीर है।

    -दिलीप सोलंकी, डॉक्टर, जिला अस्पताल

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें