Naidunia
    Thursday, August 24, 2017
    PreviousNext

    विहिप की धर्मसभा औ

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:06 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:06 AM (IST)
    By: Editorial Team

    विहिप की धर्मसभा और वाहन रैली आज

    गुना। अखंड भारत संकल्प दिवस पर विश्व हिंदु परिषद बजरंग दल की वाहन रैली सोमवार को निकाली जाएगी। सुबह 11 बजे से रैली निकाली जाएगी। इससे पहले नानाखेड़ी में धर्मसभा होगी। यहीं से वाहन रैली शुरू होगी, जो एबी रोड होते हुए गायत्री मंदिर, पीजी कॉलेज रोड, कैंट उपरी बाजार, कैंट चैराहा, हनुमान चैराहा होते हुए जयस्तंभ चैराहा पहुंचेगी। इसके बाद हनुमान चैराहा से अंबेडकर भवन पर समापन होगा। यह जानकारी विहिप के जिला मंत्री प्रमोद भार्गव ने दी।

    ------------

    जन्माष्टमी पर निकलेगी षोभायात्रा

    गुना। भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। इस मौके पर 15 अगस्त को सुबह 11 बजे चल समारोह निकाला जाएगा। जो गायत्री शक्तिपीठ एबी रोड से शुरू होकर हनुमान चैराहा, हाट रोड, सदर बाजार होते हुए जयस्तंभ चैराहा पहुंचेगा। इसके बाद बसस्टैंड होते हुए लक्ष्मीगंज में प्रसाद वितरण के बाद समापन होगा। जन्माष्टमी के मौके पर कोकिल बाबा महाराज का प्रवचन भी होगा।

    -----------------

    बूथ लेवल पर काम करने का निर्णय

    गुना। आम आदमी पार्टी की गुना विधानसभा क्षेत्र इकाई की बैठक स्वतंत्रता पार्क में हुई। इसमें बूथ लेवल पर कार्य करने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा गया। इसके साथ गांव-गांव की समस्याएं सामने लाने की बात कही गई। बैठक में आगे रणनीति बनाई गई। साथ ही लोगों की समस्याओं को लेकर काम करने के लिए कहा गया। बैठक में लोकसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के संगठन प्रभारी रमेशचंद्र शर्मा, विधि प्रकोष्ठ संयोजक दिनेश श्रीवास्तव, जिला सचिव मोनू परिहार, यूथ विंग संयोग दिनेश बघेले सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    --------------

    सीएम को भेजेंगे पोस्टकार्ड

    गुना। सातवें वेतनमान का लाभ पेंशनर्स को देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को पोस्टकार्ड 17 अगस्त को पोस्टकार्ड भेजे जाएंगे। इसके लिए अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही 1 सितंबर को सीएम के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा। यह निर्णय सेवानिवृत्त अधिकारी कर्मचारी पेंशनर संघ की बैठक में लिया गया। बैठक में महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष रेखा तिवारी को बनाया गया। इस मौके पर जेपी मुदगल, शिवचरण दुबे, रामबाबू षर्मा, प्रदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

    ----------------

    मेधावी विद्यार्थी जाएंगे भोपाल

    गुना। मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना के तहत प्रदेश के पात्र विद्यार्थियों को 20 अगस्त को लाल परेड ग्राउंड भोपाल में स्वीकृति पत्र दिए जाएंगे। पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. बीके तिवारी ने बताया कि पात्र मेधावी विद्यार्थियों का पंजीयन 14 अगस्त को दोपहर 3 बजे से महाविद्यालय में किया जाएगा। मेधावी विद्यार्थी जिन्होंने महाविद्यालय में प्रवेश ले लिया है। वे मुख्यमंत्री मेधावी छात्रवृत्ति का फार्म ऑनलाइन भरकर 14 अगस्त को दोपहर 3 बजे कक्ष क्रमांक 4 में अनिवार्य रूप से उपस्थित होकर पंजीयन करा लें। छात्र एवं छात्राओं को भोपाल जाने के लिए बस की अलग-अलग व्यवस्था रहेगी। बसों में महाविद्यालय से नोडल ऑफीसर भी भोपाल जाएंगे।

    ----

    और जानें :  # ashoknagar
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें