Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    बीएसएनएल नेटवर्क दो दिन से बंद, उपभोक्ता परेशान

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:02 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:02 AM (IST)
    By: Editorial Team

    बीएसएनएल नेटवर्क दो दिन से बंद, उपभोक्ता परेशान

    बड़ौद। यहां पिछले दो दिनों से बीएसएनएल नेटवर्क बंद होने से उपभोक्ता परेशान हैं। कंपनी के कार्यालय में ग्रामीण क्षेत्र के ऑफिस से कर्मचारी नियुक्त कर रखा है लेकिन वह भी आधे समय नही मिलता है। ऐसे में तहसील मुख्यालय को ठेकेदार के कर्मचारी के भरोसे छोड़ दिया गया है। जिस कारण समस्या गंभीर बनती जा रही है। नागरिकों ने विभाग से यहां की समस्या को हल करने की मांग की है।

    बिजली कंपनी का ऑफिस अधिकारीविहीन, 24 घंटे से बिजली बंद, उपभोक्ता परेशान

    बड़ौद। नगर में पिछले दो-तीन दिनों से बिजली विभाग की लापरवाही के चलते उपभोक्ता परेशान हैं। शनिवार शाम 5 बजे गई बिजली रविवार रात तक नहीं आई। जिस कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो गई और पीने के पानी के लिए तरस गए। उधर बिजली कंपनी का कार्यालय भी अधिकारी विहीन है। ऑफिस के फोन भी बंद हैं ऐसे में उपभोक्ता समस्या बताए तो किसको। वहीं शनिवार की शाम बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से डीपी जल गई जिसकी पुष्टि भी विभाग के कर्मचारियों ने शनिवार को ही कर ली लेकिन अधिकारी विहिन कार्यालय के चलते 24 घंटे में भी बिजली चालु नहीं हो सकी थी। लोग बिजली कंपनी को कोसते रहे।

    जोशी व पाठक का स्वागत

    आगर-मालवा। ब्राह्मण समाज सेवा न्यास के मातृशक्ति प्रकोष्ठ द्वारा गत दिवस स्थानीय गांधी उपवन में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की नवनियुक्त जिला महामंत्री अनिता पाठक व जिला कार्यालय मंत्री कृतिका जोशी का स्वागत किया गया। इस अवसर पर प्रकोष्ठ की संयोजिका मीना शर्मा, रेखा मिश्रा, ममता शर्मा, सीमा शर्मा, पूजा पाठक आदि पदाधिकारी उपस्थित थी। जानकारी महेश शर्मा ने दी।

    17एजीआर 16 - आगर में भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों का स्वागत करती न्यास की पदाधिकारी।

    और जानें :  # badod. news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें