Naidunia
    Saturday, January 21, 2017
    PreviousNext

    महिला से दो युवकों ने की छेड़छाड़, अपराध दर्ज

    Published: Sat, 14 Jan 2017 08:08 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 08:08 PM (IST)
    By: Editorial Team

    बालाघाट। भरवेली थाना पुलिस ने एक 24 वर्षीय महिला से छेड़छाड़ करने के मामले में अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया है कि दो युवकों ने बुरी नीयत से हाथ पकड़कर खींचतान कर छेड़छाड़ की है। पुलिस ने युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को कार्रवाई में लिया है।

    बाइक की टक्कर से युवक घायल

    बालाघाट। वारासिवनी थाना क्षेत्र के वारा में एक बाइक सवार युवक ने तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मारकर घायल कर दिया है। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को कार्रवाई में लिया है। पुलिस ने बताया कि वारासिवनी निवासी अमित पिता गनपत सहारे ने अपनी शिकायत में बताया है कि बाइक क्रमांक एमपी 50 एमए 2734 के चालक छोटू सोनेकर ने वारा सड़क पर तेज रफ्तार बाइक चलाकर उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को कार्रवाई में लिया है।

    नाबालिग को भगाने पर अपराध दर्ज

    बालाघाट। वारासिवनी थाना क्षेत्र के गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग को अज्ञात द्वारा भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग बालक के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने बताया है कि अज्ञात ने उनके बेटे को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध धारा 363 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर मामले को कार्रवाई में लिया है।

    मारपीट के मामले में 8 के खिलाफ अपराध दर्ज

    बालाघाट। रामपायली थाना पुलिस ने मारपीट के दो मामले में अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि बिटोड़ी निवासी नंदकिशोर पिता केजोलाल नगपुरे ने एक राय होकर मारपीट करने के मामले में रामविलास पिता सूरजलाल सहित अन्य तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं रामविलास नगपुरे ने अजय पिता यशवंत लारोकर के साथ मारपीट करने के मामले में कुंवरलाल पिता बाबूलाल नगपुरे सहित अन्य तीन के खिलाफ एक राय होकर मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मारपीट के मामले में सभी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

    और जानें :  # Balaghat News
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी