Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    मां ने इलाज के लिए रुपए मांगे तो बेटे ने कर दी हत्या

    Published: Sun, 16 Jul 2017 07:29 PM (IST) | Updated: Mon, 17 Jul 2017 10:01 PM (IST)
    By: Editorial Team
    murder son 2017717 2217 16 07 2017

    बालाघाट। लिमोटी में तीन दिन पहले हुए अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है। यहां बेटे ने ही अपनी मां के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतारा था। मलाजखंड थाना क्षेत्र में 11 जुलाई को भागसिंह धुर्वे ने पाथरी चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें उसने पुलिस को बताया था कि अज्ञात व्यक्ति ने उसकी मां जागन बाई की घर का दरवाजा तोड़कर हत्या कर दी है।

    भाग सिंह की कहानी पुलिस के गले नहीं उतरी। जब पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर मामले की तहकीकात की तो हत्या की वजह और आरोपी दोनों सामने आ गए।

    बेटे ने अपना गुनाह कबूला

    पुलिस ने केस दर्ज कर जब मामले की तहकीकात शुरू की तो बेटे के द्वारा बताई गई कहानी का सच ज्यादा देर तक टिक नहीं सका। आखिर पुलिस की सख्ती के बाद भागसिंह टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

    पत्नी ने भी दिया साथ

    उसने पुलिस को हत्या की जो कहानी बताई वाकई उसने हैरानी में डाल दिया। मां ने इलाज के लिए बेटे से पैसे मांगे थे, लेकिन बहू पैसे देने से मना कर रही थी। बेटा भी पैसे देने तैयार नहीं हुआ। दिनभर की अनबन के बाद शाम को फिर जागन बाई ने भाग सिंह से दवा के लिए पैसे मांगे तो गुस्से में आकर उसने घर में रखे मूसर से उसके सिर पर वार कर दिया। जब जागन बाई बेदम हो गई तो हत्या की पुलिस को गुमराह करने के लिए घर का दरवाजा तोड़कर इसे अंधे हत्याकांड का रूप देने की कोशिश की।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें