Naidunia
    Tuesday, May 23, 2017
    Previous

    शादी के दिन दूल्‍हा फरार, नहीं आई बारात, दुल्‍हन करती रही इंतजार

    Published: Mon, 27 Apr 2015 11:29 PM (IST) | Updated: Mon, 27 Apr 2015 11:56 PM (IST)
    By: Editorial Team
    dulhan 2015427 234023 27 04 2015

    बालाघाट,वारासिवनी। शादी के दिन दुल्हन मेंहदी रचाकर साथ फेरों लेने इंतजार करती रह गई लेकिन दूल्‍हा बारात लेकर आने की बजाय घर से फरार हो गया। इसके पहले भी इस दुल्हे ने इसी तरह का कारनामा कर चुका है। यह दास्तां जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के ग्राम नांदी की है। मामले की रिपोर्ट भीमराव मेश्राम ने थाना में दर्ज कराई और शीघ्र दूल्‍हे की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने इस प्रकरण में जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

    ये है मामला

    जानकारी के मुातबिक नांदी निवासी भीमराव मेश्राम की बेटी मंगला की शादी, महाराष्ट्र के तिरोड़ा तहसील अंतर्गत आने वाले गांव सिखली निवासी गजेन्द्र पिता सालिकराम डोबने के साथ होने तय हुई थी। जिनका विवाह 25 अप्रैल को होना था। इधर मंगला व उसका पूरा परिवार शादी का मंडप सजाने के साथ मेहमानों की खातिरदारी में जुटा था। रिश्तेदार भी बारात के आगमन का बड़े ही बेसब्री से इंतजार हो रहा था किन्तु शनिवार की सुबह 11 बजे वर पक्ष से फोन पर सूचना मिली की दूल्हा फरार हो गया है।

    रो पड़े दुल्हन के परिजन

    दूल्‍हा फरार होने की यह बात सुनते ही जहां दुल्हन फूट-फूटकर रो पड़ी, वहीं गरीब माता-पिता सकते में आ गए। परिजन आनन-फानन में वाहन तैयार हो गजेन्द्र के गांव पहुंचे तो वहां शादी को लेकर किसी भी प्रकार की तैयारी नहीं की गई थी। इस समूचे घटना से आक्रोशित वधु पक्ष के लोगों ने रविवार को कटंगी थाना पहुंच गजेन्द्र के खिलाफ धोखाधड़ी करने की शिकायत की गई।

    दहेज प्रताड़ना की शिकायत

    वधू पक्ष के लोगों ने गजेन्द्र पर दहेज प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है। वहीं यह बात भी सामने आई है कि तिरोड़ा के सिखली गांव निवासी गजेन्द्र पूर्व में भी शादी के नाम पर एक परिवार से धोखाधड़ी कर चुका है। बहरहाल, पुलिस के लिए यह मामला गंभीर जांच का विषय बना हुआ है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी