Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर फटा, दंपती समेत तीन गंभीर

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:02 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:02 AM (IST)
    By: Editorial Team

    हमीदिया अस्पताल में कराया भर्ती, दीवार गिरने से पड़ोसी की बच्ची भी घायल

    भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    निशातपुरा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार रात साढ़े आठ बजे के करीब गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर फट गया। इसमें दंपती समेत तीन लोगों को गंभीर चोटे आई हैं। दंपती की नाजुक स्थिति को देखते हुए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि धमाके से पड़ोस की दीवार गिरने से एक बच्ची को भी चोट आई है। उसे निशातपुरा के पास निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    निशातपुरा टीआई शिवनारायण मुकाती ने बताया कि 1360 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाला रफीक (45) अपनी पत्नी लतीफा (40) और दो बच्चों के साथ रहता है। वह अलग-अलग स्थानों में गुब्बारे बेचता है। रविवार रात को वह घर लौटकर आया था। जहां वह अपनी पत्नी लतीफा के साथ बैठकर छत पर गुब्बारों में हवा भर रहा था। इसी दौरान गुब्बारे में हवा भरने वाले सिलेंडर में जोरदार धमाका होने के बाद वह फट गया। इस धमाके के बाद रफीक और उसकी की पत्नी लतीफा को गंभीर चोट आई है। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी बाहर निकल आए। इस हादसे में रफीक के दोनों लड़के बाल-बाल बच गए। वह घटना के समय छत से नीचे आकर खेलने लगे थे। दोनों को नाजुक हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

    - दीवार के नीचे दबने से बच्ची घायल

    गुब्बारे में गैस भरने वाले सिलेंडर का धमाके का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसकी आवाज से घर के पड़ोस में बनाई गई दीवार गिर गई। इस दीवार के पास की पड़ोसी बच्ची चांदनी खड़ी हुई थी। उस पर दीवार गिरने से वह घायल हो गई। हालांकि, उसको ज्यादा चोट नहीं लगी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को निशातपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल, उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

    ----------

    दंपती समेत तीन घायल

    गुब्बारे में हवा भरने वाले सिलेंडर में धमाके में दंपती समेत तीन लोग घायल हुए है। पति-पत्नी को हमीदिया अस्पताल और बच्ची को निशातपुरा में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निशातपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    समीर यादव एएसपी - 4

    और जानें :  # baloon gas
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें