Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    तेंदुए जैसा जानवर खेत में सोया नजर आया

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    बरमंडल। ग्राम के पश्चिम दिशा स्थित जीवाझरी क्षेत्र में गुरुवार शाम करीब 6 बजे पानी की तलाश में एक तेंदुए जैसा जानवर कुछ लोगों ने देखा। उक्त क्षेत्र झाड़ियों वाला होकर यहां पानी के लिए कुंड भी भरा है। उधर से गुजर रहे रामगोपाल गोठवाल, पीएम सड़क योजना के मैनेजर सुभाष यादव, श्याम घोड़ला, विकास पाटीदार, राजेश वसुनिया, जगदीश, प्रकाश भूरिया, दिलीप दरबार आदि ने उक्त पानी के गड्ढे के पास तेंदुए जैसे जानवर के पदचिन्ह देखे। इधर-उधर तलाश करने पर एक खेत में जानवर सोया हुआ नजर आया। लोगों द्वारा शोर मचाने पर वह झाड़ियों की ओर भाग गया। लोगों का कहना है कि उक्त जानवर तेंदुआ ही था।

    आग लगने से गेहूं की खड़ी फसल जली

    कुक्षी/पड़ियाल। ग्राम पड़ियाल निवासी किशोर पिता खेरसिंह अलावा के सातपिपरीया खेत में गेहूं की खड़ी फसल में अचानक बुधवार शाम को आग लग गई। इससे गेहूं की 75 प्रतिशत फसल खाक हो गई। पटवारियों की हड़ताल के कारण तहसीलदार यशपाल मुझाल्दा व बाबू भारत मुकाती ने खेत पहुंचकर मौका पंचनामा बनाया। डही तहसीलदार यशपाल मुझाल्दा ने किसानों से खेतों में नरवाई नहीं जलाने की अपील की।

    आग लगने से मक्का की फसल जली

    मनावर-टोंकी। ग्राम टोंकी में गुरुवार को आग लगने से 7 बीघा की मक्का की फसल खाक हो गई। किसान महेश हामाजी सोलंकी ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे पड़ोस के खेत वाले किसान ने सूचना दी कि मेरे खेत में आग लग गई है। सूचना मिलते ही खेत पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। भीषण गर्मी व हवा के चलते आग फैल गई और उस पर काबू नहीं पाया जा सका। मनावर से फायर ब्रिगेड आई, तब तक फसल नष्ट हो चुकी थी।

    और जानें :  # barmandal news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें