Naidunia
    Friday, November 17, 2017
    PreviousNext

    सेंधवा के सप्लायर से पिस्टल खरीदकर दिल्ली में बेचने वाला पकड़ाया

    Published: Fri, 21 Apr 2017 09:50 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 09:56 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sendhwanews 21 04 2017

    नई दिल्ली। दिल्ली में नगर निगम चुनाव से ठीक पहले स्पेशल सेल ने मध्यप्रदेश से दिल्ली-एनसीआर व मेवात के बदमाशों को हथियारों की सप्लाई करने वाले तस्कर मथुरा कोसीकलां के उतावर का नंगला निवासी तैयब (25) को दबोचा है। तैयब सेंधवा (मध्यप्रदेश्‍) के सप्लायर से हथियार खरीदता था। उसके पास से 20 पिस्टल बरामद की गईं। सेल हथियारों की सप्लाई का नगर निगम कनेक्श न की जांच कर रही है।

    डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुमार कुशवाहा के मुताबिक, 20 अप्रैल को सूचना मिली थी कि एक हथियार तस्कर मथुरा रोड हरिकेश नगर बस स्टैंड के पास सप्लाई करने पहुंच रहा है। सूचना पर इलाके की घेराबंदी की गई।

    शाम करीब साढ़े पांच बजे जैसे ही हथियार तस्कर तैयब फरीदाबाद से दिल्ली जाने वाली बस से उतरा और मेट्रो पिलर नंबर-222 के पास रुका, टीम ने उसे दबोच लिया। उसके पास से मिले बैग में 7.65 बोर की 20 पिस्टल बरामद की गईं।

    पूछताछ में तैयब ने बताया कि पहले वह गुजरात के सूरत में कबाड़ बेचने का काम करता था। बाद में उसका संपर्क दिल्ली, हरियाणा व उत्तरप्रदेश में हथियारों की सप्लाई करने वाले तस्करों से हुई। तैयब सेंधवा के सप्लायर से हथियार खरीदता था और मेवात व दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय बदमाशों को बेच देता था। उसने बताया कि वह 10 से 15 हजार रुपए में हथियार खरीदकर दिल्ली में 25 से 30 हजार रुपए में बेच देता था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें