Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    11वीं का छात्र लो- फ्लोर बस से गिरा, दो माह अस्पताल में रहा भर्ती, कराई एफआईआर

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:07 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 04:07 AM (IST)
    By: Editorial Team

    - पैर में हो गया था फ्रेक्चर अभी भी चलने फिराने में है परेशान, दो माह से नहीं जा पाया स्कूल

    भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    लो- फ्लोर बस के चालक की लापरवाही के कारण 11 वीं एक छात्र दो महीने से बिस्तर पर है। शुक्रवार को उसके पिता ने बागसेवनिया थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि उनके बेटा बस में बैठकर लालघाटी से बागसेवनिया आ रहा था। तब बस के चालक ने बागसेवनिया थाने के सामने बस से उतरते समय बस की रफ्तार को अचानक से बढ़ाने से उनके बेटे के पैर में फ्रेक्चर हो गया। विह दो महीने से स्कूल नहीं जा पाया है। पुलिस ने शिकायत के बाद लो- फ्लोर के चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    बागसेवनिया पुलिस के अनुसार मूलतः बाला बरखेड़ा जिला विदिशा का रहने वाला 17 वर्षीय अमित शर्मा पिता ओमकार शर्मा लालघाटी स्थित शा. रामानंद संस्कृत स्कूल मे 11 वीं का छात्र है। वह पढ़ाई के लिए बागसेवानिया में किराये से रहता है। वह आठ अगस्त को लालघाटी स्थित स्कूल से लो- फ्लोर बस (एमपी04टीए2246) में सवार होकर बागसेवनिया आ रहा था। बागसेवनिया थाने के सामने बस चालक से बस रोकने के लिए बोला, उसने बस को रोका और फिर अचानक से उसकी रफ्तार बढ़ा दी। इस कारण से अमित बस से सड़क पर आकर गिरा। इसमें उसके बाया पैर तीन स्थानों से फ्रेक्चर हो गया था। उसे एम्बुलेंस ने जेपी अस्पताल में भर्ती कराया । जहां से उसकी हालत देखते हुए। उसे हमीदिया रैफर कर दिया। जहां वह 20 अगस्त तक भर्ती था। उसके पिता ओमकार उसकी हालत को देखते हुए। उसको अपने घर विदिशा ले गए। जहां वह चलने फिरने में परेशानी के कारण और उसकी हालत के कारण वह उस समय एफआईआर नहीं करवा पाए थे।शुक्रवार को उसके पिता ने थाने आकर बस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

    बस की कहानी पीड़ित छात्र की जुबानीः-

    9 अगस्त को बस चालक की लापरवाही के कारण पैर में फ्रेक्चर हो गया था। बस चालक को बस की रफ्तार कम करने के लिए कई बार बोला था, लेकिन उसने एक नहीं सुनी और बार - बार कहने के बाद भी बस की रफ्तार कम नहीं की। बोला कि बस की रफ्तार कम है उतर जाओ। जब उतरने लगे तो रफ्तार अधिक कर दी। इससे मेरा बाया पैर फ्रेक्चर हो गया था। मैं चलने - फिरने में असमर्थ हू। इसलिए पिता ओमकार शर्मा ने बस चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

    जैसा कि घायल छात्र अमित शर्मा ने नवदुनिया को बताया

    और जानें :  # bas bas
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें